'नागिन 4' में फिर होगी कृष्णा मुखर्जी की एंट्री, तामसी फिर करेगी सबकी नाक में दम !

4 weeks ago

टीवी के सबसे हिट शो नागिन को लेकर दर्शकों में खूब दीवानगी रहती है। एकता कपूर ने जबसे नागिन शो को लॉन्च किया है तब से लेकर अबतक शो के तीनों सीजन हिट रहे हैं। जल्द ही इसके चौथे सीजन आने की तैयारी भी चल रही है। नागिन 3 में सुरभि ज्योति लीड रोल में नजर आईं। वहीं इसके अलावा अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी, रजत टोकस, रक्षंदा खान और करिश्मा तन्ना समेत कई स्टार्स इसमें नजर आए। जल्द ही अब नागिन 4 आने वाला है। 

बीते दिनों से ही नागिन 4 पर काम चल रहा है। अब इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक इस शो में एक बाऱ फिर से तामसी नजर आएंगी। यानि एक बार फिर से शो में कृष्णा मुखर्जी की एंट्री होगी। अगर आपने नागिन 3 को आखिरी दिनों में देखा हो तो पता चलेगा कि कैसे कृष्णा मुखर्जी के आने से शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आए थे। साथ ही शो को भी खूब पसंद किया गया था। अब खबर है कि नागिन 4 में भी कृष्णा नजर आएंगी।

 नागिन 3 के फिनाले में बेला ने तामसी को जान से मार दिया था। अब इस खबर से साफ है कि, तामसी मरी नहीं है बल्कि वो वापस आने के लिए तैयार है। ऐसे में हो सकता है कि, नागमणी पाने में तामसी अपनी मां विशाखा की मदद करती नजर आएगी। वैसे फिनाले एपिसोड में हमने ये बी देखा था कि अनीता हसनंदानी यानि कि विशाखा ने सीधे बनने का नाटक किया था। 

मतलब कि विशाखा का निगेटिव रोल जारी है। अब इस सीजन में विशाखा आखिर क्या करेगी और तामसी कैसे नागिनों की मुसीबतें बढ़ाएगी ये आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि नागिन 4 में हिना खान को फाइनल किया गया है। हालांकि अबतक साफ नहीं हुआ है कि इस बार एकता कपूर किस हसीना को नागिन बनाकर पर्दे पर पेश करने वाली है।