चीता के साथ पोज करना कृति सैनन को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन भले ही इन दिनों अपनी फिल्मों व्यस्त चल रही हों लेकिन उन्हें घूमने का खूब शौक है। कृति यूं तो फिल्में कर रही हैं लेकिन जब भी उन्हें वक्त मिलता है तो वो घूमने के लिए निकल जाती हैं। बीते दिनों ही कृति दोस्तों के साथ मालदीव घूमने गईं थीं। अब वो इन दिनों दोस्तों के साथ जांबिया घूम रही हैं। इस बात की जानकारी खुद कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

इस बार भी कृति ने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किए हैं। जाम्बिया के जंगलों में वो तेंदुओं के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं। तेंदुओ के साथ सेल्फी की तस्वीर कृति ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं कुछ तस्वीरों में वो तेंदुओ को वो अफ्रीका के जंगल में घुमाती हुईं नजर आ रही हैं। 

लेकिन अब सोशल मीडिया पर वो इन्हीं तस्वीरों के चलते ट्रोल हो रही हैं। कृति ने चीता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, वो मेरे साथ सेल्फी लेना चाहता था औऱ मैं उसे मना नहीं कर सकी।

 कृति अपनी इसी पिक्चर के चक्कर में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि, बॉलीवुड डबल स्टेंडर्ड वाला है। एक तरफ ये पेटा को सपोर्ट करते हैं तो वहीं ये एनिमल टूरिज्म को भी सपोर्ट करते हैं।

 एक यूजर ने लिखा कि आप एक सेलिब्रिटी हैं और आपको ऐसी तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए। कीर्ति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 जंगली जानवरों के साथ उनकी दोस्ती फैंस को अचरज में डाल रही हैं। सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद कृति सैनन सिंगल हैं और अपने दोस्तों के साथ वो हॉलीडे मना रही हैं। जाम्बिया के मशहूर विक्टोरिया फॉल भी वो देखने पहुंची। विक्टोरिया फॉल जिम्बाब्वे और जाम्बिया की सीमा पर है। कृति जल्द ही अर्जुन पटियाला में नजर आएंगी।