एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को जन्मदिन की बधाई देने पहुंची कृति सैनन, देखिए तस्वीरें

4 months ago

सुशांत सिंह राजपूत ने 21 जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। सुशांत के बर्थडे पर उनके बारे में ये खबर वायरल हुई की वो सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। सुशांत और सारा ने वीकएंड भी एक साथ मनाया था। सुशांत को सारा ने बहुत स्पेशल तरीके से जन्मदिन की बधाई दी लेकिन उन्हें हैप्पी बर्थडे कहने एक्स गर्लफ्रेंड कृति सैनन भी पहुंची। कृति को सुशांत के घर पर देखा गया।  

खबर है कि साल 2018 के अगस्त महीने में सुशांत और कृति का ब्रेकअप हो गया। सुशांत के बारे में खबर है कि आजकल वो सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा के बीच अफेयर शुरू हुआ है। कहा जा रहा है कि सुशांत और कृति सैनन का ब्रेकअप भी सारा अली खान की वजह से हुआ है।  फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा के दिल के तार जु़ड़ गए। सारा और सुशांत की फिल्म केदारनाथ एवरेज हिट रही और साथ ही इनकी फिल्मी लव स्टोरी रियल बन गई है। 

आजकल सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म केदारनाथ की हीरोइन सारा के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में सुशांत से मिलने के लिए सारा  उनके घर भी पहुंची थीं।

ALSO READ : पटना से मुंबई आए सुशांत ने किया है खूब स्ट्रगल, देखिए बचपन की तस्वीरें

 

खबरों की माने तो इस वीकेन्ड वो सुशांत के साथ ही थीं। सारा और सुशांत को एक साथ कार में घूमते-फिरते भी देखा गया है। वैसे अभी सुशांत और सारा के लव कनेक्शन की ये ख़बर को कन्फर्म नहीं किया गया है लेकिन बिना आग के धुआं भी नहीं उठता है। कृति सैनन से पहले सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। महीनों फिल्म की बूडापेस्ट में शूटिंग हुई थी और सुशांत और कृति सैनन का अफेयर शुरु हो गया ।

 कृति सैनन के चक्कर में सुशांत ने अंकिता का दिल तोड़ दिया था और अब कृति का दिल तोड़ वो सारा अली खान से दिल लगा बैठे हैं। सारा और सुशांत ने अपने रिश्ते को काफी छुपा कर रखा है। किसी को भी इस बारे में भनक नहीं लगने दी।