'कुल्फीकुमार बाजेवाला' में फिर आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अपने बाबा से फिर दूर हो जाएगी कुल्फी !

3 weeks ago



पिछले साल ही टीवी पर एक नया शो शुरू हुआ है। इस शो का नाम है कुल्फीकुमार बाजेवाला। जी हां, ये सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस सीरियल में इन दिनों कुल्फी रॉकस्टार सिंकदर गिल के घर में है। कुल्फी अपने गांव से भागकर शहर में आ चुकी है और बचपन में बिछड़ चुके अपने पिता से मिलने के लिए कोशिशें कर रही है। शो टीआरपी में छाया हुआ है। वहीं अब इस शो से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। शो में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। अभी हमने शो में देखा कि, कुल्फी को स‍िंकदर से दूर किसी स्कूल में भेजा गया है। कुल्फी जब इस स्कूल में आती है तो वो यहां से भागने की प्लानिंग करने लगती है। उसे लगता है कि वो कब यहां से निकल जाए। आखिरकार ऐसा हो भी जाता है औऱ वो स्कूल से भाग जाती है। इसके बाद वो बाहर आती है तो उसे लगता है कि अब उसके बाबा उसे आएंगे औऱ सीधे ही गले लगाएंगे और अच्छे से स्वागत करेंगे। 


लेकिन ऐसा नहीं होता है। बल्कि इससे उलट कुल्फी को झटका लग जाता है। स‍िकंदर जो अब तक अपनी बेटी को मिलने के लिए तरस रहा था, वो कुल्फी को देखकर उसे कहता है कि अब उसकी बस एक ही बेटी है और वो अमायरा है। ये सब देख कुल्फी का दिल टूट जाता है। स‍िकंदर के बदले रवैये से कुल्फी बिल्कुल दुखी हो जाती है। 


उसे लगता है कि आखिर उसके बाबा ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो खुद से उसे क्यों दूर कर रहे हैं। अब सभी को पता है कि सिकंदर ये सब अमायरा की वजह से ही कर रहा है। स‍िकंदर ने अपनी बेटी अमायरा से वादा किया है कि वो बस अमायरा को चाहेगा। कुछ दिन पहले अमायरा ने खुद को मारने की कोशिश की। इसके बाद वो कहता है कि अब अमायरा को ही चाहेगा। अब साफ है कि कुल्फी की जिंदगी में फिर से तूफान आने वाला है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है.