लीप के बाद कुमकुम भाग्य में एक और नए एक्टर की एंट्री, नैना सिंह से रोमांस करेंगे कृष्णा कॉल

1 months ago

जी टीवी का सबसे फेमस शो कुमकुम भाग्य है। इन दिनों शोज में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। साथ ही शो के निर्माताओं ने हाल ही में अगली पीढ़ी को लाने का फैसला लिया है। ऐसे में शो में लगातार लीप भी देखने को मिल रहे हैं। शो को अब दूसरी पीढ़ी के नाम से लिया जाता है। शो ने 20 साल की छलांग ली है। वही अब प्रज्ञा और अभि की बेटियों प्राची और रिया कॉलेज जाने वाली है। 

प्राची की भूमिका मुग्धा चापेकर द्वारा निभाई जा रही है और दूसरी ओर, नैना सिंह रिया की भूमिका निभा रही हैं। कृष्ण कौल, जो  रॉय के रूप में अपने रोल केलिए जाना जाता है। वो शो में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  वह रणबीर के रोल में दिखने वाले है। जो कि रिया से रोमांस करते हुए दिखेंगे। शो में वह एक नए रॉकस्टार की भूमिका निभाएंगे और अभि को उसी के रूप में दिखाया जाएगा जो उसे अपने सपने को हासिल करने के लिए समर्थन करेगा। 

कृष्ण कौल का कहना है कि ''मैं कुमकुम भाग्य का हिस्सा बनने का सौभाग्य महसूस करता हूं। यह टेलीविजन पर सबसे बड़े शो में से एक है और मैं शब्बीर और श्रीति के काम का बहुत बड़ा फैन हूं। रणबीर का किरदार एक युवा कॉलेज जाने वाले लड़के का है जो बेहद फेमस है और अपनी प्रेमिका रिया के साथ प्यार में हैं और उसे खुश रखने के लिए किसी भी हद तक जाएगा।

 कृष्ण कौल ने बताया कि  ''मैं पहली बार किसी फिक्शन शो का हिस्सा बन रहा हूं। साथ ही आशा करता हूं कि मेरा किरदार लोगों को काफी पसंद आए। इस सीरियल में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। उम्मीद करती हूं कि मुझे इस शो में काम करने में मजा आए। साथ एमटीवी स्प्रिट्सविला की विनर रह चुकी नैना ने एक्टिंग का अपना पहला अनुभव साझा करेगें।