दिसंबर में शादी कर लेंगे 'इश्कबाज़' के ओमकारा, बीते दिनों ही कुणाल ने की थी भारती से सगाई

4 months ago

टीवी की दुनिया के कई सितारे बीते दिनों ही शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। अब लीजिए इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, सीरियल इश्कबाज में नजर आने वाले ओमकारा सिंह ओबेरॉय यानि कि एक्टर कुणाल जयसिंह जल्द ही शादी करने वाले है। कुणाल जल्द ही अपनी मंगेतर भारती सिंह से शादी करने जा रहे है। वो और भारती इस साल के आखिर में शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों ही कुणाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और को-स्टार रही भारती कुमार से मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में सगाई की थी। 

कुणाल ने सगाई की जानाकारी सोशल मीडिया पर दी थी। बता दे कि ऐसी खबरें आ रही थी कि कुणाल और भारती 2018 में शादी कर लेंगे। लेकिन बीते दिनों ही दोनों ने सगाई कर ली और अब शादी की खबरें आ रही है। दोनों दिसंबर में शादी कर लेंगे। दरअसल हाल ही में निकितन धीर जो बीते दिनों ही इश्कबाज में वीर के रोल में दिखे थे। 

उन्होंने इनकी तस्वीर पर एक कमेंट किया औऱ लिखा कि, कुणाल तुम दिसम्बर में शादी कर रहे हो, तमीज से रहो। नकुल को बोलने का कोई फायदा नहीं है। इसके बाद ये कंफर्म हो गया है कि कुणाल जयसिंह दिसंबर में शादी कर ही लेंगे। 

बता दें कि 2012 में शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की मुलाकात हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया । तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद रहे हैं। फिलहाल इनकी शादी का इंतजार है।