कुणाल खेमू को बेटी इनाया ने दिया सबसे बड़ा तोहफा, देखिए VIDEO

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू 36 साल के हो गए हैं। कुणाल खेमू को बेटी इनाया ने जन्मदिन पर बहुत खूबसूरत तोहफा दिया है। 2 साल की बेटी ने पापा के लिए गाना गाया है। गाना गाते हुए बेटी ने पापा को जन्मदिन की बधाई दी है। कुणाल खेमू की माने तो ये उनका बेस्ट गिफ्ट है। 

बीती  रात करीना-सफै ने अपने घर बर्थडे पार्टी रखी जिसमे कई सितारें शामिल हुए। इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स को कुणाल ने जमकर पोज दिए। 

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि बर्थडे पार्टी बेहद खास रही।

शेयर की तस्वीर में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, समेत कई दोस्त नजर आ रहे हैं लेकिन उनके बर्थडे को यादगार बनाया बेटी इनाया ने। 

  

 सोहा और कुणाल के घर नन्ही परी के आने से इनकी खुशियां दोगुनी हो गई हैं । भाई तैमूर की तरह ही सोहा की बेटी इनाया भी इंटरनेट पर छाई रहती है। 

इनाया भी ऐसी ही पॉपुलर स्टारकिड बन गई हैं। इनाया को देखने के लिए फोटोग्राफर्स बेताब रहते है।

हाल ही  कुणाल ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आई। फोटो में कुणाल हैलमेट लगाए बाइक पर बैठे हैं। बाइक के आगे नन्हीं इनाया बैठी हुई हैं। फोटो में इनाया ने भी हैलमेट लगाया है और वे बेहद क्यूट दिख रही हैं। फोटो बेहद खूबसूरत है और ये एक बढ़िया मेसेज भी दे रही है। ये फोटो कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि जल्द ही हम साथ में सवारी करेंगे और जल्द ही आपके पास अपनी भी बाइक होगी।

एक इंटरव्यू के दौरान कुणाल ने इनाया के बारे में बात करते हुए कहा था- ''मेरे लिए फिल्में एक कमिटमेंट की तरह हैं। मैं इनाया के साथ अच्छा समय बिता रहा हूं। मैं इन पलों को मिस नहीं करना चाहता।''