OSCAR अवॉर्ड्स में इतने अरब का नेकलेस पहन कर गईं लेडी गागा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

4 months ago

हाल ही में 91 वें अकेडमी अवॉर्ड्स ऑस्कर का आगाज हुआ है। ऑस्कर अवॉर्ड्स में इस बार कई लोगों ने अवॉर्ड जीता है। इस बार अवॉर्ड को पहली बार मशहूर सिंगर लेडी गागा ने जीता है। लेडी गागा ने लेडी गागा का ये पहला ऑस्कर है। लेडी गागा ने म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'ए स्टार इज बार्न' में गाए उनके पॉपुलर सॉन्ग Shallow को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीता। लेडी गागा इस अवॉर्ड को पाकर बेहद खुश नजर आईं। 

वहीं रेड कार्पेट पर भी गागा ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। गागा ने ऑस्कर के लिए खास फेमस डिज़ाइनर अलेक्जेंडर मैकक्वीन के ब्लैक गाउन को पहना। इस गाउन में गागा गजब दिख रही थी। 

गागा ने लुक में हेयर हाई बन बनाया। तो वहीं उन्होंने हाथों में हाफ हैंड ग्लबस पहने। इसके अलावा उन्होंने गले में डायमंड नेकलेस पहना और कानों में इयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

लेकिन गागा ने जो डायमंड नेकलेस पहना था , उसकी कीमत अगर आप जानेंगे तो चौंक जाएंगे। 128.54 कैरट के गागा के इस डायमंड नेकलेस की कीमत करीब $US30 मिलियन यानी 2 अरब रुपए बताई जा रही है। 

बिल्कुल सही सुना आपने। करीब 2 अरब रुपए का गागा ने ये नेकलेक पहना था। गागा के इस नेकलेस को टिफनी एंड कंपनी ने बनाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह किसी रेड कारपेट ऑउटफिट के लिए डिज़ाइन की गई अब तक की सबसे बड़ी ज्वैलरी है।

 इससे पहले ऐसा किसी भी स्टार ने नहीं किया है। खैर अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि लेडी गागा हैं, तो फिर उनसे जुड़ी चीजें भी बेहद आलीशान ही होंगी। गागा के इस नेकलेस की चर्चा सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है।