PICS - लारा दत्ता की बेटी हुबहू उनकी तरह दिखती है, इन दिनों पापा से टेनिस सीख रही है।

2 days ago

 

एक्स मिस यूनिवर्स लारा दत्ता अपना जन्मदिन मना रही हैं। लारा 41 साल की हो गई हैं। 16 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है। लारा दत्ता मां बन चुकी हैं और उनकी 8 साल की बेटी सायरा है। लारा ने बेटी शायरा के लिए फिलहाल बॉलीवुड को बॉय बॉय कर रखा है और पूरी तरह से बेटी सायरा की परवरिश में जुटी हैं । 





 सायरा अभी से ही मिस यूनिवर्स की तरह दिखती है । अब जिनकी मम्मी मिस यूनिवर्स रही हो तो बेटी भी कम नहीं होगी।  जरा देखिए शायरा मम्मी लारा की तरह  हुबहू दिखती हैं। लारा को अब बॉलीवुड में फिल्में मिल नहीं रही है लिहाजा वो अपने घर परिवार पर ध्यान दे रही हैं। मम्मी लारा को वो दिन भर बिजी रखती हैं। 



 20 जनवरी 2011 को लाऱा और उनके पति महेश भट्ट के घर खुशियां लाने वाली सायरा अपनी मम्मी की जान है.और हर वक्त वो लारा के साथ ही रहती हैं । साथ ही बढ़ती उम्र के साथ वो नई नई चीजे सीख रही है। बचपन से वो पापा महेश भूपति के साथ वो लॉन टेनिस मैच देखने जाती है । 



महेश इन दिनों बेटी सायरा को टेनिस खेलना सिखा रहे हैं। 





 

सायरा मम्मी पापा के साथ दुनिया के कई देश घूम चुकी हैं। वो  उनकी कंपनी खूब इंजॉय कर रही है।  लारा ने पहले ही सोच रखा है कि जब तक सायरा बड़ी नहीं हो जाती वो कोई भी ऐसा प्रोजेक्ट नहीं लेगी जिससे उनकी बेटी को कोई परेशानी हो। 



लारा  खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं साथ ही कई ब्रांड्स को भी एंड्रोस करती हैं।


 

लारा अपनी बेटी को बढ़ते हुए देखना चाहती है , इसी वजह से वो फिल्में साइन नहीं कर रही है। लारा आखिरी फिल्म वेल्कम टू न्यूयॉर्क में नजर आई थी। 



इससे पहले लारा ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में भी काम किया था लेकिन फिलहाल बेटी की परवरिश उनकी पहली प्राथमिकता है।  




लारा फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं थी। बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। लारा ने पार्टनर, आन, नो एंट्री, इंसान, ऐलान, ब्लू, दोस्ती, बिल्लू बार्बर, हाऊसफुल, काल और मस्ती समेत 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लारा इन दिनों बॉलीवुड में कम एक्टिव हैं लेकिन सोशल मीडिया पर धमक बरकरार है।