single-post

PICS - शादी की 8वीं सालगिरह मना रहीं हैं लारा दत्ता, देखिए उनके खूबसूरत घर की तस्वीरें

Feb. 19, 2019, 6:09 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता आजकल फिल्मों से दूर हैं। लारा ने महेश भूपति से साल 2011 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 8 साल हो गए है। लारा और महेश की एक बेटी भी है। उनकी बेटी का नाम सायरा भूपति है। लारा फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं थी। बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। लारा ने पार्टनर, आन, नो एंट्री, इंसान, ऐलान, ब्लू, दोस्ती, बिल्लू बार्बर, हाऊसफुल, काल और मस्ती समेत 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लारा इन दिनों बॉलीवुड में कम एक्टिव हैं लेकिन सोशल मीडिया पर धमक बरकरार है। आए दिन वो अपने घर परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

लारा ने 16 फरवरी 2011 को महेश भूपति के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज के बाद लारा और महेश ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ने 19 जनवरी को गोवा में ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। 

 लारा और महेश की शादी किसी फेरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी। लारा ने अपनी क्रिश्चयन वेडिंग के लिए वाइट गाऊन पहना था।  लारा केके कानों में हीरे जड़ी बालियां दिख रही थीं । लारा दत्ता के पिता पंजाबी और मां एंग्लो इंडियन हैं। 

लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। न्यूयॉर्क में रहते हुए कुछ दिनों तक उन्होंने बेसबॉल खिलाड़ी डेरेक जेटर के साथ डेटिंग की थी। 

महेश भूपति भी अमेरिका में रह चुके हैं और उनकी पहली शादी 2001 में मॉडल श्वेता जयशंकर से हुई थी।  महेश भूपति 11 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं।

महेश भूपति ने पहली बार लारा को वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद देखा था और तभी वह उन्हें भा गई थीं। 

इसके बाद इन दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेन्मेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के संबंध में बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। 

जिसमें लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था। तभी से इन दोनों के बीच प्यार शुरु हो गया था।