single-post

PICS - कैंसर से जंग जीतने के बाद कनाडा में बेहद शानदार जिंदगी जी रही हैं लीजा रे

April 4, 2019, 4:45 p.m.

फिल्म कसूर और नुसरत फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो  से पॉपुलर हुईं लीजा रे आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। लीजा का जन्मदिन 4 अप्रैल को होता है। लीजा रे के पिता बंगाली हिंदू जबकि उनकी मां पोलैंड की हैं । लीजा कनाडा की रहने वाली हैं। लीजा अब शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2012 में Jason Dehni  से शादी की थी।य़  हाल ही में उन्होंने दो खूबसूरत बेटियों को जन्म दिया।

 लीजा ने सरोगेसी के जरिए बेटियों को जन्म दिया है। उनकी बेटियां अब 8 महीने की हो चुकी हैं।  

लीजा हमेशा ही कनाडा में रही हैं। साल 1994 में 994 में तमिल फिल्म से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।  फिल्म कसूर के अलावा उन्होंने करीब 25 फिल्मों में काम किया।

कैंसर की बीमारी होने के बाद लीजा वापस कनाडा चली गईं। लीजा कनाडा के टोरंटो शहर में रहती हैं। उनका एक शानदार विला है।

बता दें कि 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से गुजरी थीं। ये बहुत कम लोगों को ही होता है। 2010 में लिजा रे ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इस कैंसर से मुक्ति पाई। कैंसर सें जंग लीजा के लिए आसान नहीं था। 

साल 2010 में वो पूरी तरह से कैंसर मुक्त हो गई थी। अब लीजा एक शानदार जिंदगी जी रही हैं।  

अपने पिता, पति और दो बच्चों के साथ वो बहुत खुश हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। 

लीजा रे की बेटिया बहुत क्यूट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। 

कुछ दिन पहले ही लिजा अपनी दोनों बेटियों को दुर्गा पूजा में लेकर गईं थी। उनकी दोनों बेटियों ने इंडियन ड्रेस पहन रखा था। भले ही वो विदेश में रहती हैं लेकिन अपनी बेटियों को भारतीय त्योहारों से रूबरू करवाती रहती हैं।

लीजा रे इन दिनों अपना वक्त बेटियों को पालने में बिता रही हैं। मां बनना उनके लिए एक सुखद अनुभव है और वो बेटियों के साथ हर पल इंजॉय कर रहीं हैं।