47 साल की हुईं लीजा रे, दो जुड़वा बेटियों की मां हैं। देखिए उनके परिवार की तस्वीरें

3 weeks ago



बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी लीजा रे 47 साल की हो गई हैं। लीजा का जन्मदिन 4 अप्रैल को होता है। लीजा रे के पिता बंगाली हिंदू जबकि उनकी मां पोलैंड की हैं । लीजा कनाडा की रहने वाली हैं। इन्होंने 1994 में तमिल फिल्म से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। नुसरत फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो आफरीन-आफरीन से भी वो बहुत पॉपुलर हुई थीं। फिल्म कसूर के अलावा उन्होंने करीब 25 फिल्मों में काम किया। हाल ही में उन्होंने दो खूबसूरत बेटियों को जन्म दिया। लीजा ने सरोगेसी के जरिए बेटियों को जन्म दिया है। 



बता दें कि 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से गुजरी थीं। ये बहुत कम लोगों को ही होता है। 2010 में लिजा रे ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इस कैंसर से मुक्ति पाई। लिजा आए दिन अपनी बेटियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 






लीजा की बेटियां अब 8 महीने की हो गई हैं। लीजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, मैने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। लेकिन अब मेरी जिंदगी में पूरी तरह से एक नई शुरूआत हुई है। मैं आपको बता नहीं सकती हूं कि मेरी खुशी कितनी है। जेसन डेहनी से शादी करने के बाद मैंने मां बनने का बड़ा फैसला लिया। मैंने अपनी बेटियों के नाम सूफी और सोलेल रखा है। मेरी बेटियों का जन्म सोरोगेसी के जरिए जॉर्जिया में  साल 2018 जून में हुआ।





अपनी बेटियों के बारे में लीजा ने कहा कि, मैं अपनी बेटियों को खुले विचारों का रखूंगी। मैं चाहती हूं कि वो खुली सोच वाली रहें। बता दें कि लीजा पहले इंडिया में ही सेरोगेसी के जरिए मां बनना चाहती थी। लेकिन शायद यहां सेरोगेसी के नियम थोड़े अलग है। इसलिए उन्होंने अपने दोस्तों से कंसल्ट किया औऱ फिर वो जोर्जिया चली गई।

लीजा रे की बेटिया बहुत क्यूट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। 




कुछ दिन पहले ही लिजा अपनी दोनों बेटियों को दुर्गा पूजा में लेकर गईं थी। उनकी दोनों बेटियों ने इंडियन ड्रेस पहन रखा था। भले ही वो विदेश में रहती हैं लेकिन अपनी बेटियों को भारतीय त्योहारों से रूबरू करवाती रहती हैं।



लीजा रे इन दिनों अपना वक्त बेटियों को पालने में बिता रही हैं। मां बनना उनके लिए एक सुखद अनुभव है और वो बेटियों के साथ हर पल इंजॉय कर रहीं हैं।