दीपिका ने लव रंजन के साथ काम करने से किया इंकार, बीच मझदार में फंसी अजय-रणबीर की फिल्म !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन औऱ ऱणबीर कपूर एक बार फिर से पर्दे पर साथ आने के लिए रेडी हैँ। दोनों ही स्टार्स लव रंजन की फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से हो रही है। फिल्म को लेकर आए दिन खबर आती रहती है। लव रंजन काफी वक्त से अपनी इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। चर्चा थी कि इस फिल्म में रणबीर-अजय के साथ दीपिका पादुकोण भी दिखने वाले हैं लेकिन बीते दिनों ही दीपिका ने ये क्लिअर कर दिया है कि वो मीटू मामले में फंसे डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम नहीं करेंगी। यहां तक कि दीपिका ने फिल्म को लेकर लव रंजन से पहले मुलाकातें भी की थीं। 

अब दीपिका के चक्कर में फिल्म पर काले बादल फिर से छा गए हैं। दरअसल जैसे ही दीपिका ने फिल्म को छोड़ा वैसे ही फिल्म की रिलीज डेट और इसका काम रुक गया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन वर्क अभी शुरू भी नहीं हुआ है। दीपिका के फिल्म छोड़ने के अलावा फिल्म की स्क्रिप्टिंग में भी काम करना बाकी है। 

रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि, इस फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है। वहीं, अजय देवगन और रणबीर कपूर भी अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के चलते खासा बिजी है। जबकि दीपिका पादुकोण ने भी इस फिल्म से दूरी बना ली है। ऐसे में ये फिल्म अभी शूटिंग फेज में जाने में करीब 1 साल का वक्त और ले सकती है। मतलब साफ है कि फिल्म अब 2020 में ही फ्लोर्स पर जा पाएगी। 

पहले कहा जा रहा था कि इसी साल फिल्म शुरू हो जाएगी लेकिन अब फिल्म की कास्ट भी अधूरी और साथ में फिल्म का काम भी रुका हुआ है। बता दें कि बीते दिनों ही दीपिका के फैंस ने ट्विटर पर हैशटैक नॉट माई दीपिका मूमेंट चलाया था। जहां सभी ने गुजारिश की थी कि दीपिका अब लव के साथ काम ना करें। जिसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया कि वो अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।