'मोहब्बतें' एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज, मेड ने दर्ज कराई शिकायत !

11 months ago

मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा को कौन नहीं जानता है । फिल्म मोहब्बतें में नजर आने वाली किम शर्मा इन दिनों फिल्मों में तो नजर नहीं आती रहती हैं । लेकिन अक्सर वो खबरों में रहती है। अब लीजिए किम के खिलाफ एक नया मामला सामने आया है। दरअसल हाल ही में किम शर्मा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। जी हां, हाल ही में किम शर्मा के खिलाफ उनकी नौकरानी ने ये केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम पर उनकी मेड ने मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि किम ने उन्हें उनकी सैलरी भी नहीं दी है। 

रिपोर्ट में कहा गया कि, वो मेड जिसका नाम एस्थर खेस है। वो किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थी। 21 मई को जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई। इसके बाद कहा गया कि किम को ये बात पता चली तो उन्होने मारपीट शुरू कर दी। बाद में मेड को घर से निकलने को कहा। 

हालांकि किम ने इन सारे मामलो को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि ये सारे ही आरोप गलत और बेबुनियाद है। साथ ही कहा है कि उसने मेरे 70 हजार के कपड़े भी खराब कर दिए है। मेड ने 27 जून को इस मामले में किम के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।