अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं माधुरी दीक्षित, जल्द हिंदी फिल्मों को करेंगी प्रोड्यूस !

11 months ago

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्मों में बिजी चल रही हैं । माधुरी के पास इस वक्त कई फिल्में है ।हाल ही में वो बकेट लिस्ट में नजर आई । इस फिल्म से उन्होंने मराठी सिनेमा में डेब्यू किया । वहीं इसके अलावा वो करण जौहर की कलंक में भी काम कर रही है । फिल्म की शूटिंग वो इन दिनों कर रही है । लेकिन अब धक धक गर्ल को लेकर नई खबर सामने आ रही है । दरअसल माधुरी के मन में प्रोड्यूसर बनने की इच्छा जागी है । 

इन दिनों वो मराठी फिल्म को प्रोड़्यूस कर रही है । मराठी फिल्म के बाद अब हिन्दी फिल्मों की प्रोड्युसर बनना चाहती हैं माधुरी । मराठी फिल्म 15 अगस्त माधुरी के प्रोड्कशन हाउस के तले बन रही है । जिसके बाद अब खबरें है कि माधुरी हिन्दी फिल्मों के प्रोड्कशन में भी इंट्रस्ट शो कर रही हैं । इतना ही नहीं माधुरी ने तो अपनी टीम के साथ हिन्दी फिल्म के प्रोड्कशन पर डिस्कशन भी शुरु कर दिया है ।

 फिलहाल तो माधुरी अपने मराठी वेंचर में बिज़ी हैं । जिससे फ्री होते ही माधुरी हिन्दी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगी । देखते हैं कि माधुरी हिंदी फिल्मों को कब प्रोड्यूस करती दिखती है । वैसे भी अबतक अनुष्का शर्मा औऱ प्रियंका चोपड़ा जैसी स्टार्स प्रोड्यूसर्स की टोपी पहन चुकी है ।