गुमनाम हुई अजय की ये हीरोइन बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी, कहा- अब काम नहीं मिलता है !

1 week ago

बॉलीवुड की दुनिया में आज कई ऐसी अतभिनेत्रियां हैं जो कि पर्दे से दूर हैं। अर हमको बताने जाएंगे तो इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस हैं जिनका नाम आता है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस मधु शाह। आपको मधु नाम की ये एक्ट्रेस जरूर याद होंगी, जिन्होंने अजय के साथ फिल्म फूल औऱ कांटे में काम किया था। मधु बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे से ही लॉन्च हुईं थीं। साल 1999 में मधु ने अमेरिका के एक बड़े बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी कर ली थी। मधु की दो बेटियां हैं और वो खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

हालांकि बॉलीवुड से वो पूरी तरह से दूर हैं। अब अजय की फूल और कांटे गर्ल वाली ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। मधु शाह जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है। मधु बॉलीवुड में 8 सालों बाद आ रही हैं। कई मौकों पर मधु का दर्द भी छलक चुका है कि उन्हें अब काम नहीं मिलता है। ना ही फिल्ममेकर्स उन्हें अब फिल्मों के लिए अप्रोच करते हैं। 

खबर के मुताबिक, मधु जल्‍द ही फिल्म ‘खली बली’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म हॉरर कॉमेडी के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। मधु की इस कमबैक फिल्म को मनोज शर्मा डायरेक्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि, फिल्‍म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। इतना ही नहीं मधु ने अपनी इस फिल्म को लेकर इंटरव्यू भी दिया है। मधु कहती हैं कि, वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन उनके पास ज्यादा ऑफर नहीं आते हैं। 

मधु भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन उनके फैंस औऱ चाहने वाले उन्हें जरूर याद करते हैं। अब आखिरकार इतने लंबे वक्त के बाद मधु बॉलीवुड में आ रही हैं। वहीं खास बात ये भी है कि मधु इतने सालों में काफी बदल गई हैं। मधु अब पहले से काफी ग्लैमर्स हो गई हैं। वहीं इसके अलावा मधु का स्टाइल स्टेटमेंट भी बदल गया है। अपने करियर में मधु ने मलयालम तमिल तेलगु और हिंदी फ़िल्में की। वह अच्छी अभिनेत्री होने के साथ अच्छी डांसर भी रही हैं।