single-post

हॉकी विश्व कप 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में माधुरी दीक्षित ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, देखें तस्वीरें

Nov. 28, 2018, 9:43 a.m.

ओडिशा में 28 नवंबर से शुरू हो रहे पुरुष हॉकी विश्वकप का रंगारंग उद्घाटन उत्सव मंगलवार को भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम एवं बुधवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में हुआ। इस मौके पर कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। इस मौके पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित ने अपनी धमदार परफॉर्म दी। इस बीच माधुरी दीक्षित डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है।

इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने इस मौके पर शानदार ड्रेस पहनी और जबरदस्त डांस किया। माधुरी दीक्षित की डांस वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। माधुरी ने धरती का गीत गाने पर परफॉर्मेंस किया। उनके अलावा शाहरुख खान और ए आर रहमान ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दीं। शाहरुख खान ने तो अपनी फिल्म चक दे इंडिया का सत्तर मिनट डायलॉग भी बोला। 

बता दें शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया हॉकी खेल पर ही आधारित थी जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। वहीं शाहरुख खान का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें शाहरुख खान ए आर रहमान के साथ हॉकी स्टिक पकड़े डांस करते दिख रहे हैं।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में हॉकी विश्व कप का आगाज हुआ। इस टूर्नामेंट में 16 देशों की टीमें हिस्सा लेंगी जिनका मैच 28 नवंबर से 16 दिसबंर के बीच हॉकी के खिलाब के लिए लड़ेंगी। भारत की धरती पर तीसरी बार हॉकी वर्ल्ड कप हो रहा है। इस टूर्नामेंट को लेकर लोगों में भी खासा उत्साह है। हॉकी मैच बुधवार से शुरू होंगे।