आज भी यंग एक्ट्रेस को अपनी खूबसूरती से मात देती हैं 51 साल की माधुरी दीक्षित

3 weeks ago

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की गिनती आज भी सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में की जाती है। बढ़ती उम्र के लोगों के लिए वह एक रोल मॉडल हैं। भले ही माधुरी 51 की हो लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अपनी इस खूबसूरती का श्रेय वो घरेलू नुस्खों के साथ-साथ हेल्दी डाइट को भी देती हैं। 

माधुरी कभी बी टाऊन की क्वीन रही हैं।  माधुरी दीक्षित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में माधुरी दीक्षित ने व्हाइट और येलो कलर का लॉन्ग कुर्ता और दुपट्टा पहना है। धक धक गर्ल की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। 

तस्वीरों में उनका का काफी रॉयल लुक नजर आ रहा है। माधुरी दीक्षित ने अपने बालों को खुला कर रखा है। साथ ही ड्रेस के हिसाब से लॉन्ग इयरिंग पहन रखे है। 


माधुरी दीक्षित अपने हस्बैंड के साथ एक मराठी फिल्म के इवेंट पर पहुंची थीं।  


माधुरी इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। आलिया के साथ उनका गाना घर मोहे परदेसिया काफी हिट चल रहा है। माधुरी के फैंस फिल्म कलंक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 





इस फिल्म में वो करीब 21 साल बाद संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं। माधुरी फिल्म में एक मुजरा डांसर के रोल में हैं। जाहिर है फिल्म में उनके फैंस एक बार फिर उनकी डांसिंग स्किल को देख सकेंगे।  

 फिल्म में माधुरी दीक्षित के लुक की काफी तारीफ हो रही है। उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।





 फिल्म में  माधुरी दीक्षित के साथ वरुण धवन, आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त है। कलंक फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है। कलंक एक ऐतिहासिक फिल्म है। इससे पहले माधुरी की फिल्म टोटल धमाल भी हिट रही। टोटल धमाल ने करीब 150 करोड़ तक का बिजनेस किया।