PICS- माधुरी के घर आया एक नया मेहमान, नेने फैमिली दिल खोलकर कर रहा है स्वागत

4 weeks ago


माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में हैं। 52 साल की माधुरी कलंक के गाने घर मोहे परदेसिया में गजब की खूबसूरत दिख रही है। माधुरी के फैंस इस फिल्म में उनका डांस और अदायगी देख सकेंगे। माधुरी की पिछली रिलीज फिल्म टोटल धमाल भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। फिल्म ने डेढ़ सौ करोड़ का बिजनेस किया। ये माधुरी की पहली 100 करोड़ फिल्म है। इसी बीच माधुरी के घर एक नया सदस्य आ गया है। माधुरी की फैमिली ने एक डॉग को गोद लिया है। उनका पूरा परिवार काफी खुश है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने डॉग की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि एक नन्हे से डॉगी ने हमारे परिवार में सबका दिल चुरा लिया है। कारमेलो नेने का परिवार में स्वागत है। मैं जानवरों से प्यार करने वाले सभी लोगों से अपील करती हूं कि वो एक जानवर को जरुर गोद ले और देखें कि कैसे उनकी जिंदगी में खुशियां आ जाती हैं। 




























माधुरी ने अपने पेट का नाम Carmelo Nene रखा है। माधुरी के दोनों बेटे घर में डॉगी के आने से बहुत खुश हैं। 





इस तस्वीर में माधुरी की मां भी नजर आ रही है। तस्वीर से जाहिर होता है कि उनके परिवार के कई सदस्यों ने डॉग्स को गोद लिया है। 





माधुरी के घर पर एक के बाद एक खुशियां आ रही है। 16 मार्च को माधुरी का बेटा आरिन अब 16 साल का हो गया है और माधुरी ने बेटे की तस्वीर शेयर कर उसे जन्मदिन की बधाई दी थी। 




माधुरी का बेटा आरिन अपने पापा श्रीराम नेने की तरह दिखता है। 




माधुरी के दो बेटे हैं। उनके छोटे बेटे का नाम रेयान नेने है। माधुरी आए दिन अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।


 


धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित कभी बॉलीवुड में राज करती थी। आज भी उनके करोड़ों फैंस है। माधुरी की मुस्कान पर फिदा होने वाले करोड़ों नौजवान हैं।