बेटे के जन्मदिन पर भावुक पर हुईं माधुरी दीक्षित, लिखा बेहद ही प्यारा मैसेज

4 months ago

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों खूब छाई हुई है। लाखों दिलों पर राज करने वाली माधुरी इन दिनों कमबैक कर चुकी हैं और अपनी फिल्मों से धमाल मचा रही है। हाल ही में अजय देवगन की फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ से अपना शानदार कमबैक किया है, जिसमें उन्हें बेहद पसंद किया गया है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म कलंक में भी दिखने वाली है। वहीं हाल ही में माधुरी ने अपने बेटे रायन का बर्थडे मनाया है। बेटे के बर्थडे पर माधुरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस बर्थडे पर बेटे के लिए उन्होंने खास मैसेज लिखा। 

माधुरी ने अपने बेटों की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, “इस तरह से अब तुम्हारे साथ मैं और नहीं खेल सकती। विश्वास नहीं होता कि तुम इतनी जल्दी बड़े हो गए। 14वें जन्मदिन की बधाई रायन। पिक्चर में माधुरी खड़ी नजर आ रही है। तो वहीं उनके दोनों बच्चे उनके हाथों पर लटक रहे है। ऐसे में साफ है कि वो बेटों से कितना प्यार करते है। बता दें कि 1999 में माधुरी की अमेरिका के एनआरआई श्रीराम नेने से शादी हुई थी।  

माधुरी डॉ. श्रीराम नेने के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। माधुरी को जिस प्यार की तलाश थी वो डॉ. श्रीराम नेने पर जाकर खत्म हुई। यहीं वो प्यार है जिसके लिए माधुरी ने बॉलीवुड में नंबर वन की पोजीशन को अलविदा कह दिया था। दिल का इलाज करने वाले डॉक्टर श्रीराम नेने ने माधुरी का दिल जीत लिया था और श्रीराम नेने की खातिर माधुरी सबकुछ छोड़ अमेरिका चली गई। अमेरिका से माधुरी सालों बाद फिल्म आजा नचले के जरिए वापस आईं। 

लेकिन फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद वो फिर अमेरिका चली गई्। इसके बाद वो फिर से साल 2012 में वापस आईं और तबसे यहीं है। अब वो फिर से कमबैक कर चुकी है। हाल ही में कलंक से उनका लुक सामने आया है। उनके किरदार का नाम बहार बेगम है। फिल्म में माधुरी  के फैंस इस फिल्म में उनका मुजरा डांस देख सकेंगे।