माधुरी दीक्षित का बेटा आरिन 16 साल का हुआ, देखिए धक-धकगर्ल का फैमिली अलबम

1 months ago



माधुरी दीक्षित के पास एक के बाद एक खुशियां मनाने के मौके आ रहे हैं। उनकी फिल्म टोटल धमाल ने करीब 150 करोड़ तक का बिजनेस किया है। आने वाली फिल्म कलंक में उनके लुक और डांस की जमकर तारीफ हो रही है। घर मोहे परदेसिया गाने में माधुरी गजब की खूबसूरत दिख रही हैं वहीं उनकी अदाओं ने सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना कर दिया है। माधुरी के घर पर भी खुशियों के रंग उड़ रहे हैं । माधुरी का बेटा आरिन अब 16 साल का हो गया है और माधुरी ने बेटे की तस्वीर शेयर कर उसे जन्मदिन की बधाई दी है। 


माधुरी को यकीन नहीं हो रहा है वक्त इतनी तेजी से बीत गया। उनका छोटा सा बेटा अब 16 साल का नौजवान हो गया है। माधुरी का बेटा आरिन अपने पापा श्रीराम नेने की तरह दिखता है। 




माधुरी के दो बेटे हैं। उनके छोटे बेटे का नाम रेयान नेने है। माधुरी आए दिन अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।


 


धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित कभी बॉलीवुड में राज करती थी। आज भी उनके करोड़ों फैंस है। माधुरी की मुस्कान पर फिदा होने वाले करो़ड़ों नौजवान है। 




माधुरी अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। 





मेरिका से इंडिया आकर अब मुंबई को अपना स्थाई निवास बना चुकी हैं। माधुरी ने मुंबई के एक गगन चुंबी इमारत में अपना आशियाना लिया है।




 माधुरी अपने पति श्रीराम नेने और दो बेटों के साथ एक पेंट हाऊस में रहती हैं।




माधुरी खुद जितनी शालीन और सिंपल हैं कुछ उसी तरह से वो अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। माधुरी के पति श्रीराम नेने पहले अमेरिका में डॉक्टर थे। 




पूरा परिवार अमेरिका में रहता था लेकिन माधुरी खातिर पति श्रीराम नेने इंडिया आ गए। 


दोनों बच्चों का दाखिला उन्होंने मुंबई के स्कूल में करवाया। माधुरी अब अपने बॉलीवुड करियर के साथ-साथ परिवार की देख रेख में जुटी हैं। 






वसाइट्स और न्यूज पेपर्स में छपी खबरों के मुताबिक फिल्म अबोध के बाद माधुरी के मम्मी पापा उनकी शादी तय करना देना चाहते थे और उन्होंने माधुरी का रिश्ता सिंगर सुरेश वाडेकर के पास भेजा था लेकिन सुरेश वाडेकर ने इस रिश्ते से ये कहकर इंकार कर दिया था कि लड़की बहुत दुबली है। 



वो इतनी दुबली पतली लड़की से शादी नहीं कर सकते। खुद माधुरी भी मानती है कि कभी वो जरूरत से ज्यादा दुबली थी और उनका दुबलापन बॉलीवुड में भी उनके लिए परेशानी बना। सुरेश वाडेकर ने शादी से मना किया तो माधुरी शादी के बारे में ना सोचकर बॉलीवुड में करियर बनाने निकल पड़ी और एक के बाद एक माधुरी सुपर हिट फिल्में देती चली गई और फिर वो दिन भी आ गया जब वो देश की धड़कन बन गई।




 साल 1998 में माधुरी अपनी बहन और भाई से मिलने अमेरिका गई और वहां भाई के घर पर हुई एक पार्टी में कोई ऐसा दिखा जिससे मिलने के बाद माधुरी को लगा कि यहीं वो शख्स है जो उनका जीवन साथी बन सकता है। उस शख्स का नाम था डॉक्टर श्री राम नेने। पहली ही मुलाकात में श्रीराम नेने भी माधुरी की मुस्कान के कायल हो रहे थे तो माधुरी की उस शख्स की ओर दिलचस्पी बढ़ती जा रही थी,.जो स्टार माधुरी को जानता भी नहीं था। एक बार डॉक्टर नेने से मिलने के बाद माधुरी के दिल में उनसे दुबारा मिलने की चाहत हुई






द मुलाकातों में ही माधुरी ने तय कर लिया कि डॉक्टर नेने ही होंगे उनके जीवन साथी। घरवालों ने एक बार सोचने को कहा...लेकिन माधुरी को ड़ॉक्टर नेने के तौर पर उनके दिल का शहजादा मिल गया था। 5 महीने की मुलाकात के बाद ही धक धक गर्ल ने डॉक्टर नेने से शादी का फैसला ले लिया। 


माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को पूरे मराठी रीति रिवाजों के साथ श्रीराम नेने से शादी कर ली। 1999 में माधुरी बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन थी.लेकिन अपने सात समंदर वाले प्यार की खातिर माधुरी ने बॉलीवुड छोड़ दिया।