20 साल बड़े विनोद खन्ना ने माधुरी के साथ की थी ऐसी हरकत, बोल्ड सींस के वक्त हो गए थे बेकाबू !

1 week ago

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। धक धक गर्ल आज पूरे 52 साल की हो गई हैं। माधुरी ने फिल्म इंड्स्ट्री में अपनी पहचान बेहद ही खास बनाई है। उनकी खूबसूरती, उनकी मुस्कान, उनकी अदा और उनके डांस पर हर कोई मर मिटने को तैयार रहता है। फिल्म दयावान तो आपको याद होगी ही। इस फिल्म के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सभी चौंक गए थे। दरअसल फिल्म में उस दौर की नई नवेली माधुरी दीक्षित थीं। 

माधुरी दीक्षित के अपोजिट फिल्म में विनोद खन्ना थे। माधुरी और विनोद खन्ना के बीच कई बोल्ड सीन्स को शूट किया गया था। लोगों को लगा कि फिल्म में माधुरी इतने बड़े एक्टर के साथ रोमांस कर रही हैं तो ना जाने फिल्म कैसी होगी और उनकी छवि पर क्या असर पडेगा। माधुरी ने बिना हिचकिचाए अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ सीन बोल्ड सीन शूट कर दिए।

लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो लोग इसे देख हैरान रह गए। दरअसल जैसा लोगों ने सोचा था उससे भी कई ज्यादा फिल्म में बोल्ड सीन्स थे। कहा जाता है कि विनोद खन्ना माधुरी के साथ इंटीमेट सीन करते हुए बहक गए थे। डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद खन्ना ने माधुरी के साथ अपना रोमांस जारी रखा था। विनोद खन्ना इंटीमेट सीन में इतना खो गए कि उन्हें कुछ सुनाई ही नहीं दिया। 

कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेंट सीन देते हुए विनोद खन्ना अचानक से बेकाबू हो गए थे और उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ ऐसी हरकत कर दी थी जो किसी ने सोची भी नहीं थी। हालांकि बाद में इस सीन को लेकर माधुरी को खूब क्रिटिसाइज भी किया गया। एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था कि, मुझे 'दयावान' का किसिंग सीन करने का अफसोस है। मुझे ये फिल्म ही नहीं करनी चाहिए थी। 

कहा तो ये भी जाता है कि माधुरी ने फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान से सीन्स हटाने की बात कही लेकिन वो इसके लिए नहीं माने। विनोद खन्ना की इमेज को देखते हुए अक्सर हीरोइन्स उनके साथ रोमांस करने से कतराती थीं। माधुरी के अलावा डिंपल कपाड़िया के साथ भी फिल्म प्रेम धर्म के दौरान ऐसा हुआ था। खैर माधुरी को अब भी इस फिल्म का पछतावा है।