अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, आप भी जानिए नाम !

2 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी बायोपिक का ऐलान होता ही रहती है। बीते दिनों में कई बॉलीवुड स्टार्स की भी बायोपिक फिल्में आई हैं। अब हाल ही में धक धक गर्ल माधुरी से भी उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने भी अपनी बायोपिक पर इच्छा जाहिर कर दी। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों में बिजी चल रही हैं। हुआ ये कि हाल ही में माधुरी से ये पूछा गया कि वो अपनी बायोपिक में आखिर किस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं तो इस पर माधुरी ने कहा कि, वो अपनी बायोपिक में आलिया भट्ट को देखना चाहेंगी। 

माधुरी ने बताया कि, अगर मेरी बायॉपिक बनती है तो बिल्कुल आलिया भट्ट को ही मेरा रोल परदे पर निभाना चाहिए, सिर्फ थोड़ा और कथक सीखना पड़ेगा उनको। इसलिए मैं ये चाहती हूं कि मेरी बायोपिक बने तो उसमें आलिया हों। आलिया एक बेहद उम्दा एक्ट्रेस हैं। हाइवे, गली बॉय और राजी जैसी फिल्मों में उनका बेहतरीन परफॉर्मंस मैं देख चुकी हूं। अब ऐसे में अगर वो मेरी बायोपिक में आती हैं तो वाकई में मजा ही आ जाएगा। हालांकि आलिया को थोड़ा डांस और सीखना पड़ेगा। 

वैसे कलंक में उन्होंने डांस तो किया है, जो ठीक है, तम्मा-तम्मा में भी उनका डांस बढियां था। आलिया आइडियल रहेंगी मेरी बायॉपिक में। अब खुद माधुरी चाहती हैं कि उनकी बायोपिक में आलिया ही काम करें तो इसमें हर्ज ही क्या है। वैसे भी आलिया हर लिहाज से इसके लिए परफेक्ट हैं। आलिया और माधुरी जल्द ही कलंक में दिखने वाले है। 

कलंक फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, इसमें कई और स्टार्स भी हैं। फिल्म में आलिया-माधुरी के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर औऱ संजय दत्त हैं। बीते दिनों से खबर आ रही थी कि कलंक में आलिया और माधुरी की  'जुगलबंदी' को दिखाया जाएगा। हालांकि हाल ही में पता चला है कि, फिल्म में आलिया और माधुरी की कोई 'जुगलबंदी' नहीं हैं। मतलब की फिल्म में दोनों का साथ में कोई डांस नहीं है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।