single-post

'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल में वरुण-आलिया को देखना चाहती हैं माधुरी, खुद किया ये खुलासा

April 9, 2019, 4:45 p.m.

बॉलीवुड में जब भी पारिवारिक फिल्मों की बात आती है तो सबसे पहला नाम हम आपके हैं कौन का ही आता है। फिल्म आज भी टीवी पर आती है तो लोग सारे काम छोड़कर इसे देखने बैठ जाते हैं। सलमान खान और माधुरी दीक्षित की कैमिस्ट्री को लोग भुलाए नहीं भूल पाते हैं। हालांकि फिल्म का सीक्वल कब बनेगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इसकी स्टारकास्ट लग रहा है कि अभी से ही फाइनल कर ली गई है। हुआ ये है कि, हाल ही में माधुरी दीक्षित से पूछा गया कि, वो अपनी इस फिल्म के रीमेक में किन स्टार्स को देखना चाहती हैं तो माधुरी ने इसके जवाब में किसी औऱ का नहीं बल्कि वरुण धवन और आलिया भट्ट का नाम लिया। माधुरी को लगता है कि ये दोनों ही स्टार्स इस फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगे। 

माधुरी हाल ही में वरुण-आलिया के साथ ही आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इसी दौरान माधुरी से ये सवाल किया गया था। इसी पर माधुरी ने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि दो स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की स्क्रिप्ट पर बेस्ड रहती है। हम आपके हैं कौन में मेरा और सलमान का कैरेक्टर जिस तरह से लिखा गया था, उसने अपने आप ही हमारे बीच जबरदस्त केमिस्ट्री पैदा कर दी थी। 

ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता है कि दो स्टार्स एक-दूसरे को जानते हैं या नहीं। यूं तो इस फिल्म के रीमेक में कोई भी हो सकता है लेकिन वरुण-आलिया इसके लिए परफेक्ट च्वॉइस रहेंगे। अब माधुरी खुद चाहती हैं कि ये दोनों ही इस फिल्म में काम करें तो कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले वक्त में ये इस फिल्म के सीक्वल में दिख जाएं। बता दें कि पिछले साल ही राजश्री प्रोड्क्शन के फेसबुक पेज पर इस फिल्म के सीक्वल में कौन से स्टार्स फिट रहेंगे। 

इस पर एक सर्वे किया गया था। इस सर्वे में ज्यादा लोगों ने वरुण-आलिया का ही नाम लिया था। वैसे भी इन दिनों वरुण को जूनियर सलमान कहा जा रहा है । सलमान की जुड़वा के सीक्वल जुड़वा 2 में वरुण अपना धमाल मचा चुके हैं। वहीं आलिया इस वक्त वर्सेटाइल एक्ट्रेस बन चुकी है। हो सकता है कि ये जोड़ी इस फिल्म के सीक्वल में भी दिख जाए। फिलहाल तो माधुरी के साथ आलिया-वरुण, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ कलंक में दिखने वाले हैं।