महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, तो सोशल मीडिया पर आलिया के पापा हुए जमकर ट्रोल !

3 weeks ago

बीते दिनों ही लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों का ऐलान हो चुका है और देश को फिर से मोदी की सरकार मिली है। पीएम मोदी की सरकार आते ही लोगों में खासा उत्साह और जश्न देखने को मिला है। वहीं इस बार बॉलीवु़ड से भी कई सितारे राजनीति में आए हैं। हालांकि इनमें कुछ को हार मिली है तो वहीं कुछ ने जीत का जश्न मनाया है। पीएम मोदी की जीत होते ही विपक्ष की तरफ से उन्हें बधाईयां तो मिली हैं साथ ही में उन पर निशाना भी साधा गया। वहीं हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर ही निशाना साधा था जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हैं। दरअसल आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक पत्रकार और मैग्जीन का आर्टिकल शेयर किया था।

 बस फिर क्या था इसी के बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए थे। आर्टिकल में एनआरसी पॉलिसी, भीड़ द्वारा गौ रक्षा के नाम पर हत्या और ध्रुवीकरण की कोशिशों के चलते देश में एक बड़ा समुदाय अपने भविष्य को लेकर लिखा गया है। इसी आर्टिकल को महेश भट्ट ने शेयर करते हुए लिखा कि, ऐसे दस्तूर को, सुबहे बेनूर को, मैं नहीं मानता, मैं नहीं मानता।' मोदी ने खतरनाक हिंदू राष्ट्रवाद के विचारों को उन्मुक्त किया है। वे दूसरे कार्यकाल में और भी ज्यादा मजबूत होंगे।

 इसी पर एक यूजर ने उन्हें लेकर लिखा कि, भाजपा की इस जीत ने बहुत सारे स्वघोषित बुद्धजीवीओ क़ा भ्रम तोड़ दिया कि वो सच में किसी उल्लू से कम नहीँ।

 वहीं एक औऱ य़ूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, मुसाफिरों को जो छांव दे, हाँ हम वही दरख़्त हैं। नेता की खातिर राष्ट्र विरोध न हो, इसमें भी हम सख्त हैं। स्वाभिमान का बहता जो रणभूमि में, हम में वही रक्त हैं। खानदानी गुलाम वो बने रहें, गर्व है कि हम मोदी भक्त हैं। 

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, ये जलन है कोई जज्बात नहीं, मुल्क में मुश्किल कोई हालात नहीं, रायशुमारी फिजूल है भट्ट..। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ये जिस बीमारी से ग्रस्त है उसे सेक्युलर प्लेग कहते है, जल्द ही इनकी ये बीमारी का इलाज होगा। इस तरह से महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है।