single-post

'सड़क-2' में बेटी आलिया को नहीं लेना चाहते थे महेश भट्ट, ये है वजह !

Sept. 21, 2018, 7:48 p.m.

जल्द ही फिल्मी पर्दे पर एक औऱ फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं फिल्म सड़क की। जल्द ही सड़क फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। फिल्म को मुकेश भट्ट और महेश भट्ट साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म को महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स बैनर के तले बनाया जा रहा है। हाल ही में फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। साथ ही फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। 

ऐसा पहली बार है कि महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया को डायरेक्ट करने जा रहे है। फिल्म में आलिया के साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पापा भट्ट कभी भी इस फिल्म में आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे। जी हां फिल्म सड़क 2 के लिए आलिया कभी भी महेश भट्ट की पसंद नहीं थी। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया कि संजय दत्त, मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट के कहने पर ही उन्होने आलिया को सड़क 2 की स्क्रिप्ट सुनाई। 

फिल्म का नैरेशन देते वक्त भी महेश भट्ट चाहते थे कि आलिया इस फिल्म के लिए ना कर दे। क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट आलिया के लिए नहीं लिखी गई थी। लेकिन जैसा की सभी को पता है ऐसा नहीं हुआ। आज आलिया भट्ट फिल्म सड़क 2 की लीड कास्ट हैं और पापा महेश अपनी बेटी को फिल्म में डायरेक्ट करेंगे। आलिया भी बेहद खुश हैं कि उनके पापा उन्हें पहली बार डायरेक्ट करने जा रहे है। 19 साल बाद महेश भट्ट डायरेक्शन की कमान संभाल रहे हैं। 

उनकी दोनों बेटियां फिल्म में काम कर रही हैं।सड़क 2 फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त आलिया भट्ट के पिता के रोल में होंगे । सड़क 2 को भी म्यूजिकल हिट बनाने की कोशिश होगी। सड़क फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी और अब फिल्म में 27 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी।