टीवी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को दिया जन्म, जय ने शेयर की नन्ही परी की पहली तस्वीर

3 weeks ago

एक्टर और होस्ट जय भानुशाली की पत्नी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को जन्म दिया हैं। ये कपल बेटी के पेरेंट्स बने हैं। माही विज ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं इतना ही नहीं बेटी की तस्वीर भी शेयर की हैं। सामने आई तस्वीर में जय बेटी के पैरे को किस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये कपल लड़की के पेरेंट्स बनना चहता था।

एक इंटरव्यू में जय ने कहा था कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे। आगे कहा था कि मैं इस बात को लेकर खुश है कि माही मां बनने वाली हैं। जय ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का पैदा होगा या लड़की, लेकिन वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पहली संतान लड़की होगी। जय ने कहा आज के समय में बेटी किसी से कम नहीं। उनकी पत्नी माही आज भी उसी तरह से अपने माता-पिता का ख्याल रखती हैं, जिस प्रकार से वह शादी के पहले रखा करती थीं। बता दें कि माही ने शादी के 8 साल बाद बच्ची को जन्म दिया हैं।  

आपको बता दें कि इस कपल के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं। 

ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था। 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा। अपको बता दें जय और माही की इस पहल की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे है। वैसे जय और माही ने ऐसा नेक काम करके बाकि सब के लिए एक नई मिसाल पेश की है।