पति से तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस को मिला नया प्यार ...

3 weeks ago



नीतू कुमार - बी टाऊन में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही जिनका करियर तो खूब हिट रहा लेकिन शादी नाकाम रही। शादी के कुछ साल बाद ही उनका घर टूट गया। कई एक्ट्रेसेस तलाक के बाद अब अकेली हैं तो कईयों को दोबारा प्यार मिल गया। तलाक के बाद उनकी जिंदगी में कोई और आ गया या फिर किसी और खातिर उन्होंने अपनी शादी तोड़ दी। मलाइका अरोड़ा, किम शर्मा, करिश्मा कपूर, चित्रांगदा सिंह समेत कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनका तलाक हुआ और कईयों की जिंदगी में नया प्यार भी आया। 



45 साल की मलाइका अर्जुन कपूर के प्यार में हैं। अरबाज खान से मलाइका के तलाक की वजह भी अर्जुन कपूर माने जाते हैं। मलाइका ने अर्जुन की खातिर अपनी 18 साल पुरानी शादी तोड़ दी। मलाइका और अरबाज का तलाक बहुत चर्चा में रहा था। अब अरबाज की जिंदगी में इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रीयानि आ गई हैं तो वहीं मलाइका अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं। मलाइका और अर्जुन की शादी के लिए अब बोनी कपूर भी तैयार है। खबर है कि दोनों पंजाबी और क्रिश्चयन रीति रिवाज से शादी करेंगे। 




मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा कभी युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। बाद में किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी। अली के साथ किम की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया।

किम फिलहाव हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें बीते दिनों से ही आ रही है। दोनों को कई एक बार एक साथ देखा गया है। दोनों कभी डिनर डेट पर नजर आते है तो कभी दोनों मूवी डेट पर दिखते हैं। किम उनसे 4 साल बड़ी हैं। 





पति संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्ना कपूर को भी नया प्यार मिला था। करिश्मा पिछले दिनों संदीप तोशनीवाल नाम के शख्स के साथ अक्सर दिखाई देती थी लेकिन आजकल उनके साथ संदीप नजर नहीं आते। कहा जाता है कि संदीप तोशनीवाल से करिश्मा शादी नहीं कर रही हैं। 



कुछ दिन पहले तक करिश्मा और संदीप एक दूसरे के साथ साए की तरह चलते थे। दोनों एक दूसरे के बिना कोई भी पार्टी अटेन्ड नहीं करते थे। खबर है कि संदीप करिश्मा से कमिटमेंट चाहते थे।  



लेकिन करिश्मा दोबारा शादी करने के लिए रेडी नहीं है। वो अपने बच्चों के भविष्य के चलते ऐसा कुछ नहीं करना चाहती है। इसी के चलते दोनों के दोस्तों ने बताया है कि ये अब अलग हो गए हैं