single-post

अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर बोलीं मलाइका, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

Sept. 21, 2018, 5:28 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिलेशनशिप को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है। 33 साल के अर्जुन का 44 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। हालांकि अर्जुन कपूर को उनके पापा बोनी कपूर ने मलाइका से दूर रहने को कहा था। लेकिन लग रहा है कि अर्जुन पर इसका कोई असर नहीं है। इसीलिए तो बीते दिनों ही मलाइका-अर्जुन को एक साथ लैक्मै फैशन वीक के दौरान साथ में बैठे हुए देखा गया था। दोनों ऑडिएंस के बीच में एक दूसरे के साथ बैठे नजर आए हैं।

 ताज्जुब की बात ये भी है कि इस दौरान अर्जुन की बहनें जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर भी इनके साथ ही बैठी थी। इसके बाद ही खबर आई मलाइका-अर्जुन अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना चाहते है। अब लीजिए मलाइका ने एक बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसल हाल ही में मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर एक चैट शो में कहा कि, ये डेटिंग होता क्या है मैं इसे नहीं जानती हूं। मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उससे ही शादी की। इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है। 

अब मलाइका की बातें तो कुछ और ही कह रही है। मलाइका अरबाज खान से डिवोर्स ले चुकी हैं। वहीं खबरों के अनुसार वो अर्जुन को डेट कर रही है। वहीं इस वक्त अरबाज भी जोर्जियां एंड्रिया नाम की लेडी के साथ रिलेशन में हैं और आए दिन उनके साथ नजर आते हैं। बता दें कि मलाइका की वजह से ही अर्जुन कपूर का सलमान खान से भी रिश्ता खराब हो गया है। सलमान की एक्स भाभी मलाइका से आशिकी के चक्कर में सलमान अर्जुन से बात तक नहीं करते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि मलाइका-अरबाज का डिवोर्स भी अर्जुन की वजह से ही हुआ है। अब देखना ये है कि आखिर कब अर्जुन-मलाइका अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं।