single-post

45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन का इश्क इंडियाज गॉट टैलेंट में भी दिखा ! देखिए VIDEO

Oct. 22, 2018, 4:19 p.m.

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती और फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं जो कि प्यार में उम्र की बंदिशों को दरकिनार कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा खान आजकल अर्जुन कपूर के साथ अपना प्यार ऑफिसियल कर चुकी हैं। मलाइका 45 साल की हो चुकी हैं। पति अरबाज से उनका तलाक हो गया है और इन दिनों वो अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर रही हैं। अर्जुन मलाइका से 12 साल छोटे हैं । 45 साल की मलाइका खुद से 12 साल छोटे अर्जुन के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल करने के मूड में हैं। मलाइका के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में अर्जुन कपूर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। वहां अर्जुन और मलाइका शो में साथ बैठे थे। 

मलाइका और अर्जुन शो में एक साथ बीट पे बूटी गाने पर डांस करते दिखे। साथ ही दोनों शो में एक दूसरे का साथ पकड़े हुए भी नजर आए। शो में अर्जुन परिणीति के बजाय मलाइका के साथ ज्यादा मशगुल दिखे। कह सकते हैं कि नेशनल चैनल पर दोनों ने अपने प्यार का ऐलान किया है।  

मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी एक सेल्फी भी शेयर की थी। एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ खुलेआम इश्क़ फरमा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रही है। 

संदीप खोसला की पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखा  गया। ऐसा लगता है अर्जुन को अपने पापा का डर नहीं वही मलाइका को सलमान से कोई मतलब नहीं। दोनो अब खुल्लम खुल्ला मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। 

 

कई बार दोनों विदेश में भी मिलते हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं वहीं सलमान खान अर्जुन से इतने नाराज हैं कि उनसे बात तक नहीं करते। मलाइका से तो पहले ही सलमान की बनती नहीं थी और अरबाज से डिवोर्स के बाद तो सलमान अपनी एक्स भाभी का नाम तक नहीं लेते। 

 कुछ दिन पहले हुए इस फैशन शो के दौरान भी मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ बैठ हुए नज़र आए थे। उस शाम अर्जुन की बहन  जाह्नवी भी साथ में बैठी थीं।  इस दौरान अर्जुन और मलाइका पूरे टाइम एक दूसरे से बात कर रहे थे। 

एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ अपने रिश्ते को क़रीब क़रीब ऑफीशियल कर चुके हैं..तो वहीं दूसरी तरफ अब मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को सरेआम कर रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ इन दिनों खुल्लमखुल्ला घूमते-फिरते नजर आते हैं। 

बिना किसी डर और हिचक के सलमान के भाई अरबाज़ अपनी नयी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ आए दिन नज़र आ रहे हैं। अरबाज़ ने अर्पिता के घर पर एक्स-वाइफ मलाइका से जियोर्जिया को मिलवाया था. और मलाइका मने अपने एक्स-हस्बैन्ड से बातचीत भी थी। इसके अलावा अरबाज़ ख़ान की गर्लफ्रेन्ड को ख़ान फैमली भी ग्रीन सिग्नल दे चुकी है।