45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन से अगले महीने शादी कर रही हैं, बहुत प्राइवेट होगी मैरिज !

1 week ago



अरबाज़ खान से डिवोर्स लेने के बाद से मलाइका अब दूसरी शादी की तैयारी में जुटी हैं। मलाइका की अर्जुन से  नज़दीकियां किस कदर बड़ गई हैं कि अगले महीने दोनों शादी करने जा रहे हैं। 45 साल की मलाइका जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहती हैं। अर्जुन के घर में पूरा परिवार करीब-करीब तैयार है। मलाइका से नाराज अर्जुन की बहन सोनम कपूर भी दोनों की शादी के लिए रेडी हैं। 




मलाइका और अर्जुन दोनो ही गुपचुप तरीके से अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं। दोनों ने ही अपने इस रिश्ते पर आज तक खुलकर कुछ नहीं बोला है। दोनो अपनी शादी को बेहद ही प्राइवेट रखना चाहते हैं। मलाइका औऱ अर्जुन ने यहां तक की अपने अपने हेयर स्टाइल्सिट औऱ मेकअफ आर्टिस्ट को कोई भी इंफर्मेशन ना शेयर करने की हिदायत तक दे दी है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी बहुत ही प्राइवेट होगी।  दोनो स्टार्स के फैमिली मेंबर्स और क्लोज़ फ्रैंड्स ही शादी में शामिल होंगे। साथ ही दोनो के पर्सनल स्टाफ भी शादी में शामिल होंगे। 


ये दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। मलाइका और अर्जुन क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ चर्च में शादी करने वाले है। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जाएंगा। ये दोनों अप्रैल में शादी करेंगे। आपको बता दें कि मलाइका का 17 साल का बेटा अरहान भी है। अरहान ने मम्मी की शादी को मंजूरी दे दी है। 




 अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाह रहे हैं तभी तो मलाइका ने अर्जुन को अपने 17 साल के बेटे अरहान से मिलवाया है।   हाल ही में मलाइका बेटे अरहान को लेकर बॉयफ्रेन्ड अर्जुन के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में डिनर करने आई थीं। डिनर के बाद जब अर्जुन रेस्टोरेन्ट से निकले तो उनके पीछे अरहान और मलाइका भी थे। दिलचस्प बात ये है कि तीनों लोग एक ही कार में बैठकर वहां से रवाना हुए थे।




 हम आपको बता दें कि मलाइका से पहले अरबाज़ ख़ान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ अरहान की कई बार मीटिंग करवा चुके हैं। लोग तो ये भी कहते हैं कि अरहान को पापा अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड काफी अच्छी लगती हैं और वो उन्हें अपनी स्टेप-मॉम बनाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं और अब पापा अरबाज़ के साथ अरहान ने मम्मी मलाइका को भी ग्रीन सिग्नल दे दिया है।