single-post

45 की मलाइका ने छैंया-छैंया पर किया डांस, ट्रोलर्स बोले 'दादी आपका बेटा अर्जुन कहां है' !

April 8, 2019, 1:54 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरों ने सनसनी मचा रखी है। दोनों के अफेयर की खबरें जमकर आ रही है। दोनों अब खुलेआम आशिकी कर रहे है। अरबाज खान से डिवोर्स के बाद मलाइका पब्लिकली अपने से 10 साल छोटे अर्जुन के साथ डेटिंग कर रही हैं। बीते दिनों ही मलाइका मालदीव गईं थी तो यहां उनके साथ अर्जुन भी थे। हालांकि अर्जुन ने बाद के दिनों में मलाइका को ज्वॉइन किया था। हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ डे पर मलाइका ने अपने गाने पर डांस किया है। दरअसल मलाइका ने अपने ही गाने छैंया छैंया पर डांस किया है। इस गाने पर डांस करते हुए मलाइका ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। लेकिन वीडियो पोस्ट करने के बाद मलाइका को बुरी तरह से फिर ट्रोल किया जाने लगा है। 

दरअसल लोग इस वीडियो पर भी मलाइका को ट्रोल कर रहे है। हालांकि लोगों की ट्रोलिंग मलाइका के साथ साथ अर्जुन कपूर को लेकर भी है। यूजर्स मलाइका को उनके और अर्जुन के रिलेशन पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा कि, मलाइका मैम जब आपका ये गाना आया था तो अर्जुन की क्या उम्र थी। 

वहीं एक और यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, दादी आपका पोता अर्जुन कपूर कहा हैं। इस तरह से कई और कमेंट्स किए गए हैं। बता दें कि मलाइका और अर्जुन की उम्र में 10 साल का फर्क है। ऐसे में लोग उम्र के फांसलों को जोड़कर ही ट्रोलिंग कर रहे हैं। हालांकि इस ट्रोलिंग से मलाइका को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे भी जब मलाइका सोशल मीडिया पर कोई पिक्चर पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें तब भी ट्रोल करते हैं।

 लेकिन मलाइका भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देती है। बीते दिनों ही उन्होंने बिकिनी पिक्चर्स शेयर की थीं तो उन्हें फिर से ट्रोल किया गया। हालांकि बाद में मलाइका ने एक और बिकिनी पिक्चर शेयर कर इन ट्रोलर्स को जवाब दे दिया। बीते दिनों ही अर्जुन-मलाइका की शादी की खबर आई थी। कहा गया था कि दोनों 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं।

 हालांकि ये खबर झूठी निकली है क्योंकि उस दिन गुड फ्राइडे हैं। उस दिन क्रिश्यिन समाज में कोई शुभ कार्य नहीं होता है। बता दें कि इसी दिन क्रिश्चियन गॉड ईसामसीह को फांसी की सजा दी गई थी। बताया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन भी क्रिश्चियन वेडिंग करने वाले हैं। देखते हैं कि आखिर इनकी शादी कब होती है।