एक बार फिर अपनी अदाओं से घायल करेंगी मुन्नी मलाइका, इस फिल्म में करेंगी आइटम डांस !

5 months ago

बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स की भरमार हमें अक्सर देखने को मिलती रहती है। अब लीजिए एक बार फिर से आइटम की क्वीन कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा खान वापस आ रही है। जी हां, मलाइका एक बार फिर से अपने आइटम डांस से आग लगाने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में आइटम क्वीन मलाइका के डांस का तड़का लगेगा। विशाल भारद्वाज की फिल्म के इस आइटम गाने का नाम हेलो हेलो बताया जा रहा है। और इस गाने को गुलजार साहब ने अपनी कलम से सजाया है. गाने का म्यूजिक खुद विशाल ने कम्पोज किया है। 

जबकि इस गाने को आवाज दी है विशाल भार्द्वाज की सिंगर वाइफ रेखा भार्द्वाज ने। ख़बरो की माने तो मलाइका ने इस गाने की रिहर्सल भी शुरू कर दी है जिसे कोरियोग्राफ गणेश आचार्य करने जा रहे हैं। मलाइका इससे पहले भी कई हिट आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। जबकि विशाल इससे पहले अपनी फिल्म ‘ओमकारा’ में बिपाशा बसु को लेकर ‘नमक इश्क का’ और ‘बीडी जलइले’ जैसे हिट आइटम नंबर दे चुके हैं

 अब ‘पटाखा’ से मलाइका अरोड़ा खान के जुड़ने से ये तो तय माना जा रहा है कि विशाल एक बार फिर से कोई धमाकेदार आइटम नंबर लेकर आने वाले हैं। फिलहाल देखते हैं कि मुन्नी बदनाम, अनारकली डिस्को चली के बाद मलाइका का ये आइटम डांस क्या कमाल दिखाता है।