शादी से पहले मालदीव में गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी कर रही हैं मलाइका, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago


34 साल के अर्जुन कपूर औऱ 45 साल की मलाइका अरोड़ा के अफेयर की सुर्खियां इन दिनों जमकर हो रही है। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। हाल ही में दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल दोनों की शादी की डेट जो आ गई है। बताया जा रहा है कि कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहा है। दोनों की शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा जा रहा है। अब लीजिए ऐसा लग रहा है कि मलाइका शादी से पहले अपनी बैचलर लाइफ को इंजॉय पूरी तरह से करना चाहती है।

 इसीलिए वो अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मना रही है। दरअसल इन दिनों मलाइका मालदीव में छुट्टियां बिता रही है। मलाइका यहां अकेले नहीं हैं। बल्कि उनके साथ उनकी पूरी गर्ल गैंग हैं। शादी से पहले ही मलाइका की बैचलरेट ट्रिप है जिसे वो अपने दोस्तों के साथ मना रही हैं।

 रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी से पहले मलाइका एक रोलर कोस्टर ट्रिप करना चाहती थी इसके लिए उन्होंने इस बीच डेस्टिनेशन को चूज किया है। वैसे भी मालदीव मलाइका की फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कई पिक्चर्स सामने आईं है। जिनमें साफ नजर आ रहा है कि मलाइका इस वक्त अपनी बैचलर पार्टी को इंजॉय कर रही हैं। शादी की बात करें तो मलाइका औऱ अर्जुन 19 अप्रैल को शादी करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों की शादी इसी दिन हो रही है।

 दोनों की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जा रहा है. मलाइका और अर्जुन के शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।दोनों की शादी में इनके सिर्फ करीबी ही शामिल रहने वाले है। वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों मेहमानों को न्यौता भी भेज दिया गया है। 


रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी में मलाइका की क्लोज फ्रेंड्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर होंगी। तो वहीं लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। साफ है कि दोनों शादी के लिए बिल्कुल रेडी है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।