single-post

अरबाज से डिवोर्स पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अनहैप्पी मैरिड लाइफ से डिवोर्स अच्छा !

Feb. 1, 2019, 4:28 p.m.

मलाइका और अरबाज के डिवोर्स को डेढ़ साल हो गए हैं। दोनों अपने अतीत से आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज खान इटैलियन गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ शादी करने जा रहे हैं तो मलाइका पिछले 6 महीने से बार - बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आती हैं। मलाइका ने अरबाज से डिवोर्स के मुद्दे पर हमेशा चुप्पी साधे रखी लेकिन करीना कपूर के रेडियो शो में मलाइका ने अपने और अरबाज के डिवोर्स के बारे में खुलकर बोला। 

करीना के शो का टॉपिक थी वूमन एंड डिवोर्स। इस मुद्दे पर मलाइका और करीना में जमकर बातें हुईं। मलाइका ने खुलकर कहा कि, मैं अपनी शादी में खुश नहीं थी। अनहैप्पी मैरिड लाइफ जीने से अच्छा था कि हम अलग हो गए। मेरी और अरबाज की शादी टूट चुकी है लेकिन बेटे अरहान के अब भी हम मम्मी पापा है। बेटे के लिए हम बात करते हैं। उससे जुड़ी मसले पर आपस में डिस्कस करते हैं। मैं ये नहीं कहूंगी की हम फ्रेंड्स हैं लेकिन हां बेटे अरहान को लेकर हम अब भी जुड़े हैं। '' 

करीना ने मलाइका और अरबाज के डिवोर्स पर काफी बातें की। मलाइका से ये भी पूछा कि डिवोर्स के दौरान बेस्ट एडवाइज आपको कौन सा लगा। 

इस पर मलाइका ने कहा कि, '' डिवोर्स फाइनल होने के पहले भी मेरे घर के कई लोगों ने कहा कि एक बार सोच लो। कुछ ने कहा कि डिवोर्स मत लो, बेटे की जिंदगी पर इसका असर पड़ेगा। वहीं कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि अपनी जिंदगी में आगे बढ़ों। तनाव भरी शादी शुदा जिंदगी से बाहर निकलो'' 

अरबाज से डिवोर्स के बाद मलाइका को काफी ट्रोल भी किया गया। कभी खान सरनेम को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर। करीना ने इस मुद्दे पर फ्रेंड मलाइका को हमेशा सपोर्ट किया और यही वजह है कि मलाइका ने अपने डिवोर्स के बारे में करीना के शो में खुलकर बातें की।