single-post

श्रीदेवी की प्रिंट वाली टीशर्ट पहन मलाइका बोनी कपूर को मक्खन लगा रही हैं ?

Feb. 20, 2019, 5:22 p.m.

सिल्वर स्क्रीन की चांदनी श्रीदेवी को इस दुनिया से गए हुए पूरे एक साथ होने को हैं। इस 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका ने  होने वाले ससुर बोनी की वाइफ श्रीदेवी को अभी से श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया की T-shirt में देखी गई हैं। दिलचस्प बात ये है कि टी-शर्ट पर अर्जुन कपूर की स्टेप मॉम श्रीदेवी की तस्वीर भी बनी हुई है। इससे ज्यादा खास  बात ये है कि मलाइका ने ये टी-शर्ट अर्जुन कपूर की कजिन सोनम और रेहा के क्लोदिंग ब्रांड से ली है यानी मलाइका एक तीर से कई निशाने साथ रही हैं। एक तरफ जहां वो ये टीशर्ट पहनकर बोनी कपूर की प्यारी वाइफ श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दे रही हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा सोनम और उनकी बहन रेहा के साथ भी नज़दीकियां बढ़ाने की कोशिश में लगी हैं।हम आपको बता दें कि सोनम कपूर के साथ मलाइका की बिल्कुल भी नहीं पटती है.. कुछ दिन पहले को ये भी पता चला था कि सोनम कपूर मलाइका को अपनी भाभी नहीं बनाना चाहती हैं।

कहा तो ये भी जाता है कि 45 साल की मलाइका के साथ 33 साल के अर्जुन के रिश्ते से पापा बोनी कपूर भी ख़ास ख़ुश नहीं हैं मलाइका की वजह से सलमान ख़ान के साथ भी बोनी कपूर का रिश्ता काफी ख़राब हो गया है लेकिन अब मलाइका ने अपनी तरफ से बोनी कपूर को ख़ुश करना शुरू कर दिया है। 

इसके अलावा उन्होंने अर्जुन की कजिन सोनम और रेहा की तरफ भी दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। अब देखना ये है कि क्या मलाइका अर्जुन के पापा बोनी और कजिन सिस्टर्स का प्यार हासिल करने में कामयाब होती हैं क्या वो सबको खुश करके कपूर फैमली की बहू बन पाती हैं.।