single-post

एक्टर डैनी के बेटे करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी पू संग करेंगे रोमांस

Feb. 26, 2019, 8:25 p.m.

पिछले दिनों ही हमने देखा है कि कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में आ चुके हैं। इसके अलावा कई स्टारकिड्स ऐसे भी हैं जो जल्द ही डेब्यू भी करने वाले हैं। जल्द ही एक और स्टारकिड फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाले है। दरअसल जल्द ही सीनियर एक्टर डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही डैनी के बेटे रिंगजिग के डेब्यू की खबर आई थी। रिंगजिग जल्द ही एक एक्शन फिल्म से डेब्यू कर रहे है। रिंगजिंग जिस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं इस फिल्म का नाम स्कवॉड बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाल है।

 हालांकि अबतक फिल्म की हीरोइन नहीं मिली थी। लेकिन अब फिल्म की हीरोइन मिल चुकी है। इस फिल्म में रिंगजिंग के साथ एक्ट्रेस अनीता राज की भतीजी मालविका राज नजर आएंगी। ये वही मालविका राज हैं जिन्होंने कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का रोल किया था। मालविका रिंगजिंग के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। खास बात ये है कि, रिंगजिंग और मालविका बचपन के दोस्त भी हैं। इस पर मालविका ने कहा कि, हम एक ही स्कूल में पढ़े हैं और एक ही सोशल सर्किल में बड़े हुए हैं। 

हम एक दूसरे की बर्थडे पार्टियां तक अटेंड करते रहे हैं और उसके साथ अपनी पहली फिल्म में काम करना जाहिर तौर पर बहुत मजेदार होगा। ऐसे में दोनों को काम करने में कोई भी मुश्किल नहीं आएगी। क्योंकि दोनों ही पहले से एक दूसरे को जानते हैं। अपने रोल को लेकर मालविका ने कहा कि, फिल्म में मेरा रोल काफी अलग है।

 ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो हथियारों के बारे में बहुत जानकारी रखती है जो कि स्टोरीलाइन के लिए बहुत जरूरी है. फिल्म में बहुत सारा एक्शन और रिनजिंग के साथ थोड़ा सा रोमांस भी दिखाया गया है। ऐसे में साफ है कि फिल्म में मालविका एक्शन के साथ साथ रिंगजिंग से रोमांस करती हुई भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल में शुरू होने जा रही है। देखते हैं कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है।