अब टीवी पर भी धमाल मचाएगी 'मणिकर्णिका', छोटी पार्वती अनुष्का सेन बनेंगी झांसी की रानी

1 week ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आने वाली है। इस फिल्म की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही है। फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी हुआ है। इस फिल्म को काफी ग्रांड लेवल पर बनाया गया है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रोल में है। अब लीजिए जल्द ही टीवी पर भी लक्ष्मीबाई की कहानी एक बार फिर से आने वाली है। खबर के मुताबिक जल्द ही टीवी पर भी मणिकर्णिाका कहानी आएगी। इस शो के लिए चाइल्ड एक्ट्रेस अनुष्का सेन को फाइनल किया है। अनुष्का शो में झांसी की रानी बनी नजर आएंगी। 

हाल ही में अनुष्का ने शो पर बात करते हुए कहा कि, झांसी की रानी हमारे देश के इतिहास में ऐसा प्रमुख नाम है, जिनके जैसा बनना प्रत्येक लड़की का लक्ष्य होता है। साथ ही उन्होंने बताया कि, एक ऐसी रानी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है, जिन्होंने कई रुढ़ियों का मुकाबला किया और झांसी की वास्तविकता को बदल दिया। उन्होंने ब्रिटिशों को दिखाया कि भारतीय महिलाएं किस चीज से बनी हैं और उनमें सभी बाधाओं से लड़ने की शक्ति है। अब ऐसे में एक बार फिर से टीवी पर मणिकर्णिका की कहानी दिखेगी। बता दें कि, अनुष्का सेन टीवी पर सीरियल बालवीर से मशहूर हुई थी। इस शो में वो काफी पसंद की गई थी। लेकिन अब वो धीरे धीरे बड़ी हो रही है। इसीलिए वो ये रोल्स करने जा रही है।

 वहीं बात मणिकर्णिका की करें तो फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना के साथ कंगना के जबरदस्त डायलॉग्स हैं। साथ ही फिल्म का बैकड्रॉप भी बेहद शानदार है। फिल्म में वीएफएक्स पर भी खूब काम किया गया है। साथ ही फिल्म के सेट को भी काफी भव्य तरीके से बनाया गया है।अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्‍ता और अतुल कुलकर्णी जैसे स्टार्स नजर आए हैं।

ALSO READ : साल 2019 होगा बायोपिक फिल्मों के नाम, जानिए कौन कौन सी फिल्में होंगी रिलीज ?