single-post

'मणिकर्णिका' का टीजर देख दीवाने हुए लोग, ट्विटर पर कंगना की तारीफों के बंधे पुल, देखिए

Oct. 2, 2018, 3:22 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने के लिए आ रही है। कंगना जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर आ रही है। बीते दिनों से ही फिल्म की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही है हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर को देखने के बाद शायद आप भी कंगना के एक बार फिर से दीवाने हो जाएंगे। इस टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के दमदार आवाज के साथ हो रही है। जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की गाथा बताते नजर आ रहे हैं। 2 मिनट के इस टीजर में कंगना को कई अवतार में देखा जा रहा है।

 इतना ही नहीं कंगना अंग्रेजों से भारत की आजादी के लिए लड़ती नजर आ रही हैं। आखिर में वो भगवान् शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव’ का नारा लगाती है। टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं। मानों जैसे लोगों को कंगना एक शानदार तोहफा दिया हो।

 कंगना भले ही अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हों। लेकिन जब बात उनकी एक्टिंग की आती हो तो वो कोई कसर नहीं छोड़ती है। 

ट्विटर पर लोगों ने कंगना के एक्शन अंदाज़ की जमकर तारीफ की है। 

कोई कह रहा है कि बॉलीवुड की रियल क्वीन कंगना ही है। तो कोई कह रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अब सारे रिकॉर्ड्स टूट जाएंगे। 

फिलहाल जो भी हो ट्विटरेती तो कंगना की इस फिल्म को अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता रही है। मानना पड़ेगा की कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया है।फिल्‍म अगले साल गणतंत्र दिवस पर 25 जनवरी को रिलीज होगी।