ऑनलाइन लीक हुई कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका', फिल्म को हो सकता है भारी नुकसान !

4 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका के जरिए लोगों के दिलों पर छाई हुई है। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म की इस कदर तारीफ हो रही है कि हर कोई कह रहा है कि कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार है। हाल ही में फिल्म की पहली दिन की कमाई के आंकड़े भी आए है। इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक हाल ही में ये फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लीक कर दिया गया है। पायरेसी पिछले कई दिनों से चल रही है। इसके खिलाफ कोई उपाय नहीं निकल पाया है। 

अगर वाकई में कंगना की ये फिल्म लीक हुई है तो इससे फिल्म को काफी नुकसान हो सकता है। फिल्म को नुकसान के चक्कर कमाई पर असर भी देखना पड़ सकता है। इससे पहले खबर आई थी कि ठाकरे भी लीक हुई है। लेकिन ठाकरे की लीक होने की खबर नहीं है। इसके अलावा खबर आई थी कि, पेट्टा और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लीक होने की खबरें आ चुकी है। वहीं इस फिल्म की बात करें तो सोशल मीडिया पर फैंस कंगना की इस फिल्म को देखकर दीवाने हो गए हैं। हर कोई कंगना को झांसी की रानी के रूप में देखकर खुश है। कई फैंस ने तो यहां तक कहा कि ये कंगना की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है और उन्हें इसके नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है। 

सोशल मीडिया पर ऐसे कई फैन पेजेस हैं जो कंगना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। फिल्म चलेगी या नहीं कह नहीं सकते लेकिन कंगना ने झांसी की रानी बनने में जान लगा दी है। उनकी मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है। मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपना डेब्यू किया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। तमाम  हुए विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई है।