single-post

'मणिकर्णिका' में कंगना ने झांसी की रानी बन जीता सबका दिल, सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ

Jan. 25, 2019, 5:38 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका के जरिए लोगों के दिलों पर छाई हुई है। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म की इस कदर तारीफ हो रही है कि हर कोई कह रहा है कि कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार है। सोशल मीडिया पर फैंस कंगना की इस फिल्म को देखकर दीवाने हो गए हैं। हर कोई कंगना को झांसी की रानी के रूप में देखकर खुश है।  

कई फैंस ने तो यहां तक कहा कि ये कंगना की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है और उन्हें इसके नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई फैन पेजेस हैं जो कंगना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। अगर आप ट्विटर खोलकर  देखेंगे तो पता चलेगा कि लोग कंगना की इस फिल्म को देखकर उनकी कितनी तारीफ कर रहे हैं।

 ये तो शायद कंगना ने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें इतना अच्छा रिस्पॉंस मिलेगा। समीक्षकों ने कंगना की फिल्म को 3 से 4 स्टार दिया है। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना प्रभावित करती हैं। बहुत खूबसूरत दिखी हैं वो। 

रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है लेकिन फिल्म का पहला हिस्सा और कसा हुआ होना चाहिए था। सेकेंड पार्ट में जब वो अंग्रेजों से लोहा लेती हैं वो दर्शकों को बांधे रखता है।

 फिल्म चलेगी या नहीं कह नहीं सकते लेकिन कंगना ने झांसी की रानी बनने में जान लगा दी है। उनकी मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है और झांसी की रानी का किरदार भी उनके करियर में अहम रहेगा। मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। 

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपना डेब्यू किया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। तमाम  हुए विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी बाहुबली फेम विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।