अब कंगना की 'मणिकर्णिका' से नहीं टकराएगी ऋतिक की 'सुपर-30', आगे बढ़ी रिलीज डेट !

2 months ago

इस वक्त बॉलीवुड में हर तरफ #Metoo कैंपेन ने पकड़ बना रखी है। इस कैंपेने के बाद हर तरफ चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। इसमें अबतक नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, कैलाश खेर, आलोकनाथ और विकास बहल समेत कईयों पर आरोप लग चुके हैं। विकास बहल को लेकर य़े मामला अब और गर्माता जा रहा है। जिसके चलते अब इसका सीधा प्रभाव ऋतिक रोशन की सुपर 30 पर पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। जिसके चलते अब सुपर 30 का सामना कंगना रनौट की मणिकर्णिका से नहीं होगा। दरअसल सुपर 30 विकास बहल ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बीते दिनों ही ऋतिक ने खुद कहा था कि वो अब विकास के साथ कभी काम नहीं करेंगे। विकास पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। कई संस्थाओं ने विकास को नोटिस भी भेज दिया और जवाब भी मांगा है. एक रिपोर्ट की माने तो अब मणिकर्णिका और सुपर 30 एक दूसरे से क्लैश नहीं करेंगी। सुपर 30 मार्च में रिलीज हो सकती है। 

हालांकि अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं आई है। वहीं विकास ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के द्वारा उठाए सवालों पर उन्हें नोटिस भेज दिया है। खैर अब सीधी वजह ये सामने आ गई है कि ऋतिक के साथ कंगना की फिल्म का क्लैश नहीं होगा। इसके अलावा विकास को फिल्म के क्रेडिट से भी बाहर कर दिया गया है। वैसे दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट अगले साल 26 जनवरी 2019 को बताई जा रही है।