10 सालों से मनीष पॉल के घर आ रहे हैं बप्पा, इस बार भी किया गणपति का स्वागत, देखिए तस्वीरें

2 months ago

पूरे देश में कल से ही गणेश उत्सव शुरू हो चुका है। बप्पा की धूम इस वक्त पूरे देश में है। देश में ही क्यों विदेशों में भी भगवान गणेश की पूजा हो रही है। वहीं सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। 

हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। हाल ही में गणेश भगवान को अपने घर मनीष पॉल भी लाए हैं।

 मनीष के घर भी बप्पा जोरों शोरों से स्वागत हुआ है। मनीष जब बप्पा को ला रहे थे तभी उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दे दी थी कि वो इस बार भी बप्पा का स्वागत जोरों शोरों से करने वाले है। 

कल मनीष ने अपने घर पर धूमधाम से भगवान गणेश की स्थापना की। इसके साथ ही धूमधाम से पूजा अर्चना भी की है। गणपति उत्सव मनीष ने अपनी पत्नी संयुक्ता के साथ मनाया।

 इसके अलावा मनीष के गणपति उत्सव में कई औऱ लोग भी मौजूद रहे। मनीष के परिवार के साथ मनीष के करीबी दोस्त और बॉलीवुड-टीवी जगत की हस्तियां मनीष के घर पहुंची। 

इसमें सिकंदर खैर, सिंगर अदिति शर्मा, बिदिता बेग, शेहबान आजिम, यूलिया वंतूर, वरुण शर्मा और इसके अलावा इंडियन आईडल के कंटेस्टेंट मौजूद रहे।


 इन सभी ने मनीष के घर पर गणेश उत्सव का आनंद लिया। सभी ने खूब मस्ती की औऱ फिर बप्पा की पूजा की। 

मनीष के घर हर साल बप्पा आते हैं और वो धूमधाम से उनका स्वागत करते हैं। बप्पा के आने पर मनीष ने अपने पूरे घर को फूलों से सजाया।

मनीष ने हाल ही में बताया कि, ये 10 वां साल है कि मैं अपने घर में बाप्पा लाने में सक्षम हूं और इस शुभ दिन पर भारतीय आइडल 10 प्रतियोगी आए और गणपति से आशीर्वाद प्राप्त किए और मेरे परिवार से मुलाकात की।

 मनीष के घर पर खूब जोरदार गणेश उत्सव मनाया गया है। 

मनीष हर बार अपने घर पर गणेस उत्सव मनाते आ रहे है। 

इस बार भी उन्होंने अपनी करीबियों के साथ भगवान गणेश का उत्सव मनाया।