'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस की टूट गई सगाई, मंगेतर मोहित अबरोल से अलग हुईं मानसी श्रीवास्तव !

1 week ago

टीवी की दुनिया से अक्सर कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। अब टीवी की दुनिया से ही एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक सीरियल इश्कबाज की मानसी श्रीवास्तव की निजी जिंदगी में तूफान आया हुआ है। दरअसल खबर है कि मानसी का रिश्ता टूट चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक मानसी की सगाई टूट गई है और वो अपने मंगेतर मोहित अबरोल से अलग हो चुकी हैं। हाल ही में इस खबर के बारे में पता चला है। मानसी और लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। ढाई साल पहले कपल ने सगाई भी कर ली थी। अब खबर है कि इनका रिश्ता खत्म हो गया है। 

सगाई के ढाई साल बाद अब दोनों ने इसे खत्म करने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं दोनों ने ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। साथ ही दोनों एक दूसरे से कोई बात भी नहीं कर रहे है। दोनों के अलग होने से टीवी इंड्स्ट्री में काफी हलचल मची हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में मानसी ने खुद इस रिश्ते के बारे में बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक मांसी ने बात करते हुए कहा कि, हां हम अलग हो चुके हैं। 

कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे। हमारे पास एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग नहीं हैं। मोहित और मैंने एक दूसरे के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोला है और न ही कभी करना चाहेंगे। इसके अलावा, मुझे सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है और मैं इस प्राइवेट रखना चाहती हूं। 

बता दें कि मानसी औऱ मोहित का रिश्ता का काफी खुला था। दोनों ही एक दूसरे के साथ नजर आते थे औऱ पार्टीज करते थे। दोनों ने ढाई साल पहले ही धूमधाम से सगाई की थी। यहां तक कि इनकी शादी की खबरें भी आ रही थीं। अब आखिरकार दोनों अलग हो गए हैं। मानसी इन दिनों सीरियल दिव्य दृष्टि में नजर आ रही हैं.