VIDEO- 'मर्द को दर्द नहीं होता' से डेब्यू कर रहे हैं भाग्यश्री के बेटे, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

4 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की लॉन्चिंग चल रही है। अब जल्द ही एक औऱ स्टार बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं भाग्यश्री के बेटे अभिन्यु दसानी की। सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री की किस्मत चमकी थी। अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु डेब्यू कर रहे हैं। अभिमन्यु मर्द को दर्द नहीं होता है नाम की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिमन्यु के साथ टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान भी हैं। जो कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस है। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले कई दिनों से हो रही है। फिल्म के कई पोस्टर्स औऱ टीजर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

फिल्म का ट्रेलर बेहद ही खास है। ट्रेलर देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि कुछ ऐसा ही इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। ट्रेलर में देखने को मिला है कि सूर्या नाम के ऐसे लड़के की कहानी है जिसके साथ एक हादसा होता है और उसके बाद उसे बीमारी हो जाती है। उसे कुछ भी लग जाए लेकिन उसे दर्द नहीं होता है। जिसके साथ बचपन में एक हादसा हो जाता है, उसके बाद से उसे एक ऐसी बीमारी हो जाती है कि उसे दर्द का एहसास होना बंद हो जाता है।  वो चाहे आग से जले चाहे वो अपना हाथ काट ले। उसे किसी भी चीज का दर्द नहीं होता है। हालांकि वो अपने साथ पानी का टैंक जरूर रखता है। ट्रेलर में अभिन्यु काफी एक्शन करते नजर आ रहे है। वहीं इसके अलावा ट्रेलर में राधिका भी नजर आ रही है जो कि खुद खूब एक्शन करती दिख रही है।

 ट्रेलर के लास्ट में विक्की कौशल और यामी गौतम की उरी की झलक दिखी है। दरअसल उरी के मेकर्स की ही इस फिल्म को बना रहे है. उरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है। फिल्म को उरी के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने ही प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में गुलशन देवाशीष विलेन बने हैं। वहीं महेश मांझरेकर भी फिल्म में है। फिल्म को विसन बाला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 मार्च को आ रही है।