जल्द ही समलैंगिक सुपरहीरो की कहानी को पर्दे पर लेकर आएगा मार्वल स्टूडियोज !

3 weeks ago

मार्वल स्टूडियोज हमेशा से ही धमाकेदार फिल्में लेकर आता रहा है। अबतक मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों को पूरी दुनिया में पसंद किया गया है। जल्द ही पर्दे पर एंवेजर्स द एंडगेम आ रही है। ये फिल्म 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अब मार्वल स्टूडियोज जल्द ही एक नई कहानी को पर्दे पर लॉन्च करने जा रहा है। मार्वल स्टूडियोज समलैंगिग सुपरहीरोज की कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहा है। हाल ही में खुद फिल्म के डायरेक्टर जॉय रूसो ने इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि, वो जल्द ही एलजीबीटी सुपरहीरोज को मार्केट में लॉन्च करेंगे। 

अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि, अब वो वक्त आ गया है जब सिनेमाई पर्दे पर ऐसी कहानी भी दिखाई जाएं। उन्होंने कहा है कि, सौ फीसदी और बहुत जल्द आप ऐसा देखेंगे। ऐसे में साफ है कि जल्द ही अब ये एक नई कहानी भी पर्दे पर दिखाई जाएगी। मार्वल स्टूडियोज के प्रेसिडेंट केविन फीज ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। उन्होने भी इंटरव्यू में कहा है कि, एलजीबीटीक्यू सुपरहीरो की कहानी आप भी जल्द ही देख सकेंगे। हालांकि फिल्म कब आएगी। 

इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। वहीं एंवेजर्स द एंडगेम की बात करें तो ये फिल्म इंडिया में  26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कार्लेट जोहानसन जैसे स्टार्स है। वहीं एक खबर पिछले दिनों ही आई है कि मार्वल की अगली फिल्म में एंजलिना जोली भी दिखने वाली है। हाल ही मे मार्वल स्टूडियोज के साथ धमाकेदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर जॉय रूसो ने इशारों में इशारों में कह दिया है कि वो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाह रहे हैं। जोय रूसो ने कहा कि, प्रियंका अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। वो बेहद ही उम्दा हैं। मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगा। इतना ही नहीं मैं इन दिनों एक फिल्म को लेकर उनसे बातचीत भी कर रहा हूं। हालांकि मैं इस फिल्म को लेकर इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं। ऐसे में साफ है कि पीसी जल्द ही इस सुपरहिट डायरेक्टर के साथ काम कर सकती है।