गली बॉय के MC शेर संग मसाबा गुप्ता ने किया 'दिलबर' गाने पर डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। फिल्म गली बॉय रणवीर सिंह के एक्टिंग को फिल्म में खूब पसंद किया गया है। वहीं इस फिल्म से एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। हाल ही में सिद्धांत का एक वीडियो आया है. इस वीडियो में सिद्धांत ने मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं। सामने आए वीडियो में मसाबा दिलबर दिलबर गाने पर डांस कर रही है। नोरा फतेही के गाने पर मसाबा के डांस मूव्स कातिलाना लग रहे है। वीडियो में मसाबा के साथ सिद्धांत भी खूब ताल से ताल मिलाते दिख रहे हैँ।


 मसाबा का पहली बार किसी ने डांस देखा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धांत संग मसाबा की जुगलबंदी देखते ही बन रही है। वीडिय़ो किसी फैशन इवेंट का है। जहां मसाबा ने ये धमाल मचाया है। मसाबा का ये हिडिन टैलेंट देख हर कोई दंग रह गया है। वहीं मसाबा ने रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे पर भी डांस किया है। 


मसाबा इसमें भी गाने के सिग्नेचर स्टेप पर सिद्धांत के साथ डांस कर रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही मसाबा गुप्ता अपने पति मधु मंटेना से अलग हो गई हैं। मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह और उनके पति व फिल्म निर्माता मधु मंटेना ने ट्रायल आधार पर अलग होने जा रहे हैं।

 मसाबा गुप्ता ने साल  2015 में मंटेना से शादी की थी। उनकी शादी तीन साल भी नहीं चली। आपको बता दे मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज दिग्गज क्रिकेटर विवयन रिचर्ड्स की बेटी हैं।