single-post

VIDEO- मिलिए अनिल कपूर के हमशक्ल से, वीडियो देखने के बाद नहीं कर पाएंगे यकीन

April 8, 2019, 5:30 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई स्टार्स हैं जिनके हमशक्ल हम देख चुके हैं। हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जिसे देखते ही हमारी हंसी नहीं रुकती है। क्योंकि इसी सोशल मीडिया पर स्टार्स के हमशक्ल हमें देखने को मिलते है। बीते दिनों ही में हमने अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा. प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और जैकलीन फर्नाडिज जैसे स्टार्स के हमशक्ल देखे हैं। अब लीजिए बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि अनिल कपूर का एक हमशक्ल सामने आया है। हुआ ये है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। वीडियो में अनिल कपूर के हमशक्ल दिख रहे है। 

अनिल के इन हमश्कल का नाम आरिफ खान है। आरिफ खान को अगर आप भी देखेंगे तो धोखा खा जाएंगे। क्योंकि काफी हदतक देखने में वो अनिल कपूर की तरह ही लगते हैं। आलम ये है कि लोग उन्हें देखकर कभी कभी अनिल कपूर समझ बैठते हैं और फिर ऑटोग्राफ भी मांगते हैं। हाल ही में खुद आरिफ खान ने एक इंटरव्यू में इस सबके बारे मे खुलासा किया है। आरिफ खान ने इंटरव्यू में कई बाते की हैं। उन्होंने बताया है कि, मुझे इतना नाम सिर्फ अनिल कपूर की वजह से ही मिला है। 

मैं महाराष्ट्र के अकोला जिले का रहने वाला हूं। एक बार अनिल कपूर शूट कर रहे थे और मैं उनसे मिलने गया। वहां वो फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे। वहां मौजूद लोगो ने मुझे देखा तो उन्हें लगा कि, मैं अनिल कपूर हूं और वो फिर आकर मुझसे ऑटोग्राफ मांगने लगे। तभी अनिल कपूर ने पूछा कि वहां इतनी भीड़ क्यों हैं तो लोगो ने उन्हें बताया कि आपका कोई डुप्लीकेट है जिससे लोग ऑटोग्राफ ले रहे हैं। इसके बाद फिर उन्होंने मुझे बुलाया और मुझसे बात की। वो मुझसे मिलकर काफी खुश हुए और उन्होंने मुझे गले भी लगाया।

 वहीं हाल ही में अनिल कपूर ने भी आरिफ का इंटरव्यू देखा तो उन्होंने भी ट्वीट किया। अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आप हमेशा अपने सपनों को फॉलो करते रहें। ये नहीं सोचना चाहिए इसका क्या एटीट्यूड है। मुझे याद है एक बार उनसे मिला था। उनका नेचर और वो खुद काफी अच्छे हैं और हमेशा अपने कैरेक्टर में रहते हैं। ये बहुत अच्छी बात है। आरिफ खान ये तुम्हारी मेहनत की कहानी है। बता दें कि आरिफ को अब अनिल की वजह से ही काफी काम मिलता है।