शादी के 8 महीने बाद ही टूटी इस हॉलीवुड कपल की शादी, माइली से अलग हुए लियाम हेम्सवर्थ

1 week ago

कहते है किसी रिश्ते को संभालने के लिए एक दूसरे को समझना बहुत जरूरी होता है लेकिन हॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते इतने जल्दी टूट जाते हैं। बीते दिनों से ही हॉलीवुड के एक मशहूर कपल के रिश्ते में दरार आ गई और आखिरकार इस रिश्ते ने भी दम तोड़ दिया। बात किसी और की नहीं बल्कि हॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल लियाम हेम्सवर्थ औऱ माइली साइरस की कर रहे हैं। बीते दिनों से ही ये कपल लगातार सुर्खियों में है। खबरें है कि ये कपल आखिरकार अलग हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक माइली और लियाम आखिरकार एक दूसरे से अलग हो गए हैं। चौंकने वाली बात ये है कि इस कपल ने महज 8 महीने पहले ही शादी की है। शादी के कुछ दिन बाद ही ये अलग हो गए हैं। माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी। वहीं अब खुद लियाम ने इस खबर को कंफर्म किया है। लियाम ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है और खुद इस बारे में बताया है।

 लियाम ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, आप नहीं समझ सकते कि कैसा लगता है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं उनके खुश और स्वस्थ रहने की कामना करता हूं। ये मेरा निजी मामला है मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। बीते दिनों माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं। स्टेटमेंट में लोगों और प्रेस से दोनों की प्राइवेसी का सम्मान करने की भी बात कही गई है। दोनों पिछले कई सालों से साथ में थे। 

दरअसल दोनों का प्यार 10 साल पुराना है। इन दस सालों में कई बार दोनों का ब्रेकअप हुआ और कई बार पेंचअप भी हुआ है। लेकिन पिछले साल ही दोनों ने एक होने का प्लान बनाया और दोनों ने सीक्रेट वेडिंग भी की। लेकिन अफसोस ये शादी भी नहीं चल पाई। वहीं माइली खुद ये कह चुकी हैं कि वो बाईसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ आकर्षित होती है। खैर अब दोनों क्यों अलग हुए हैं, ये वजह सामने नहीं आई है।