शादी के 8 महीने बाद टूटी लियाम-माइली की शादी, डिवोर्स की खबरों पर माइली ने जारी किया स्टेटमेंट

3 weeks ago

बीते दिनों से ही हॉलीवुड के एक मशहूर कपल के रिश्ते में दरार आ गई और आखिरकार इस रिश्ते ने भी दम तोड़ दिया। बात किसी और की नहीं बल्कि हॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल लियाम हेम्सवर्थ औऱ माइली साइरस की कर रहे हैं। बीते दिनों से ही ये कपल लगातार सुर्खियों में है। खबरें है कि ये कपल आखिरकार अलग हो चुका है। बताया गया है कि शादी के 8 महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैंसला किया है। अब खबरें दोनों के तलाक को लेकर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों डिवोर्स लेने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, लियाम ने दो दिन पहले तलाक के लिए अर्जी डाली है और कई फैन पेज का कहना है कि माइली इस तलाक के लिए जिम्मेदार हैं। क्योंकि उन्होंने लियाम के साथ धोखा किया है और उन्हें चीट किया है। 

अब इन्हीं सब आरोपों पर माइली ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। माइली ने इंस्टग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में माइली ने कहा है कि, मैं जानती हूं कि मैंने जैसी लाइफ चुनी है, उसके हिसाब से मुझे अपनी जिंदगी को लेकर, अपने फैन्स और पब्लिक को लेकर पारदर्शी रहना जरूरी है। लेकिन मैं उसका जिम्मा अपने सिर नहीं ले सकती हूं जो क्राइम मैंने किया ही नहीं है। ये किसी से छिपा नहीं है कि मैं अपनी जिंदगी के दूसरे दशक में काफी पार्टियां की हैं। मैने ना सिर्फ स्मोक किया बल्कि मैंने कई ड्रग्स भी लिया। जब मैं यंग थी तो मैंने अपने रिलेशनशिप में धोखा भी दिया था। इसके साथ ही माइली आगे कहती हैं कि, ये भी सच है कि जब मैं और लियाम रिलेशनशिप में थे तो मैं पूरी तरह से कमिटेड थी। मेरे जीवन में कुछ भी सीक्रेट नहीं है। मैं परफेक्ट नहीं हूं और न ही परफेक्ट बनना चाहती हूं। यह बहुत बोरिंग है। मैं लियाम से प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। लेकिन इस मोड़ पर मुझे अपने लिए एक अच्छा फैसला करना होगा। साथ ही माइली ने कहा है कि, वो ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेंगी कि उनकी शादी इसलिए खत्म हुई है क्योंकि उन्होंने चीटिंग की है।

 माइली के इस पोस्ट पर कई हॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। बता दें कि, माइली और लियाम 10 सालों से साथ है। इस बीच कई बार दोनों का ब्रेकअप पेंचअप हुआ। हालांकि माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी। अब दोनों की शादी ही टूट गई है। वहीं माइली खुद ये कह चुकी हैं कि वो बाईसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ आकर्षित होती है। खैर अब दोनों क्यों अलग हुए हैं, ये वजह सामने नहीं आई है।